हरियाणा के सिरसा में 500 रुपए लेते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, एसपी ने ड्यूटी से हटाया

Sirsa Police Viral Video : बुधवार सुबह रिश्वत राशि 500 रूपये लेते हुए पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल हो गया है. बताया गया है कि मामला 15 अप्रैल 2021 का है. पीड़ित व्यक्ति ने इस सम्बंध में डीजीपी, आईजी, पुलिस अधीक्षक व सीएम विंडो पर भी शिकायत दी गई थी. लेकिन 3 महीने तक कार्रवाई
 

Sirsa Police Viral Video : बुधवार सुबह रिश्वत राशि 500 रूपये लेते हुए पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल हो गया है. बताया गया है कि मामला 15 अप्रैल 2021 का है. पीड़ित व्यक्ति ने इस सम्बंध में डीजीपी, आईजी, पुलिस अधीक्षक व सीएम विंडो पर भी शिकायत दी गई थी. लेकिन 3 महीने तक कार्रवाई नहीं हुई.

बता दें की मामला हरियाणा प्रदेश के जिले सिरसा में सामने आया है. वहीं न्याय नहीं मिलने पर बुधवार सुबह पीड़ित ने रिश्वत लेते हुए पुलिस कर्मी का वीडियो भी वायरल कर दिया. शिकायत कर्ता ने बताया की 15 अप्रैल को वह जिला सिरसा कोर्ट में पेशी के बाद बाइक पर वापस अपने गांव लौट रहा था.

समझौते के प्रयास का दबाव बना रहे थे

पंजुआना के निकट नाके पर पुलिस कर्मी ने उसे रोक लिया. बाइक के सभी डॉक्यूमेंट दिखा दिए गए. हैल्मेट और मास्क उसने पहन रखा था. बावजूद इसके उसे चालान काटने की धमकी देते हुए रिश्वत देने की बात कही. जब वीडियो का पता चला तो आरोपी पुलिस कर्मी उसके घर आकर समझौते के प्रयास का दबाव बना रहे थे.

मामले में आरोप है पंजुआना नाके पर तैनात पुलिस कर्मी ने रिश्वत के 500 रूपये मांगे अगर नहीं दिए तो चालान काटने की धमकी दी. फिर जब 500 रुपए चालक ने दिए तो उसे आरसी वापिस कर दी और आगे जाने दिया. यातायात थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने कहा कि 15 अप्रैल का यह मामला है. हमने मामले में जांच कर रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को भेज दी है. इस मामले में आगामी कार्रवाई पुलिस अधीक्षक करेंगे.

वहीं इस मामले में जिले की नवनियुक्त SP डॉ अर्पित जैन ने कार्रवाई करते हुए रिश्वत लेते होमगार्ड कर्मी को पुलिस डयूटी से हटा दिया. उन्होंने इस मामले में डीजीपी होमगार्ड को पत्र लिखा. बता दें की बुधवार को होमगार्ड जवान के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ था. Sirsa Police Viral Video

जोधपुर की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली बनी अब RAS, आशा कंडारा की हौसलों भरी उड़ान की कहानी