हरियाणा प्रदेश में आंधी एवं बरसात के साथ मौसम ख़राब रहने की आशंका, देखें रिपोर्ट

हरियाणा प्रदेश में पिछली 16 व 20 अप्रैल को मौसम में बदलाव देखने को मिला. पहले के मुकाबले तापमान में गिरावट देखने को मिला व आम लोगों को हल्की सर्दी महसूस हुई. वहीं प्रदेश में सबसे अधिक तापमान गुरुग्राम जिले में रहा जो 40 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. इसके विपरीत अंबाला का अधिकतम टेंपरेचर
 

हरियाणा प्रदेश में पिछली 16 व 20 अप्रैल को मौसम में बदलाव देखने को मिला. पहले के मुकाबले तापमान में गिरावट देखने को मिला व आम लोगों को हल्की सर्दी महसूस हुई.

वहीं प्रदेश में सबसे अधिक तापमान गुरुग्राम जिले में रहा जो 40 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. इसके विपरीत अंबाला का अधिकतम टेंपरेचर हरियाणा में सबसे कम रहा, जो 36.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. न्यूनतम टेंपरेचर की बात करें तो हरियाणा में सबसे अधिक न्यूनतम टेंपरेचर गुरुग्राम में रहा जो 20.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. हिसार में न्यूनतम टेंपरेचर 17.1 डिग्री सेल्सियस नोट किया गया.

मंगलवार से ही मौसम विभाग ने हरियाणा में पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के दिखाई देने के बारे में कहा था. पश्चिमी विक्षोभ और राजस्थान के ऊपर बनने वाले साइक्लोनिक सरकुलेशन की वजह से पश्चिमी व उत्तरी जिलों में 20 अप्रैल और 21 अप्रैल को तेज हवाओं के चलने और बादलों के छाए रहने के साथ-साथ हल्की वर्षा या बूंदाबांदी होने की आशंका है. 22 अप्रैल से मौसम सामान्य हो जाएगा.

रोडवेज जीएम को मिली जान से मारने की धमकी, शमशान में मांगी फिरौती रकम