खेतों से चोरी किए 15 इंजन, पानी की मोटरें व पंखे बरामद, 3 चोर दबोचे गए

The Chopal , Narnaund Thief Gang : एक ना एक दिन चोर हाथ आ ही जाता है चाहे वह कितनी की सफाई से चोरी करे. बता दें की हरियाणा के नारनौंद एरिया के मिर्चपुर चौकी में एक चोरी का ऐसा ही मामला सामने आया है. चोरी किए गए इंजन से टपकते तेल ने पुलिस को
 

The Chopal , Narnaund

Thief Gang : एक ना एक दिन चोर हाथ आ ही जाता है चाहे वह कितनी की सफाई से चोरी करे. बता दें की हरियाणा के नारनौंद एरिया के मिर्चपुर चौकी में एक चोरी का ऐसा ही मामला सामने आया है. चोरी किए गए इंजन से टपकते तेल ने पुलिस को चोरों तक पहुंचा दिया. जब पुलिस ने चोरों से चोरी किया हुआ सामान बरामद करना शुरू किया तो वहां सामान का ढेर लग गया.

पकड़े गए चोर पुलिस के साथ

15 इंजन, पंखे व पानी की मोटरें बरामद

बता दें की तीन आरोपियों से पुलिस को 15 इंजन, पंखे और पानी की मोटरें बरामद हुई हैं. आरोपियों ने नारनौंद, बरवाला, खेड़ी चौपटा एरिया में चोरी की वारदातें कबूली हैं. आरोपियों ने बताया की पहले वह जगह की रेकी करतें फिर ऑटो में डालकर फरार हो जाते.

चोरी किए इंजन से टपकते तेल से मिली वारदात को सुलझाने में मदद,

चौकी इंचार्ज ASI जयपाल मेहरा ने बताया कि एरिया से लगातार खेतों में सिंचाई करने वाले ट्यूबवेल के इंजन, पंखे, मोटरें आदि चोरी हो रही थीं. पुलिस टीम ने मौके पर जाकर देखा तो इंजन का काला तेल जमीन पर गिरा हुआ था. जब उन्होंने तेल की बूंदों का पीछा किया तो उनकी धार सड़क पर जिले जींद की तरफ जा रही थी. इसके बाद उन्होंने मिर्चपुर से जींद तक के एरिया में आने वाले पेट्रोल पंप और अन्य स्थानों की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई तो एक ऑटो वाला संदिग्ध नजर आया. Thief Gang

पुलिस टीम ने ऑटो वाले का सादे कपड़ों में पीछा शुरू कर दिया. अगले दिन ऑटो चालक आरोपी सुरेंद्र को चोरी के इंजन के साथ गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर वारदात में साथ देने वाले उसके 2 और साथियों को पुलिस ने काबू कर लिया.

कश्मीर व हिमाचल बादल फटे, नदियां उफान पर, बिहार में येलो अलर्ट, देखें राज्यों की मौसम रिपोर्ट