Three Policemen Suspended : मेट्रो अस्पताल वायरल वीडियो के मामले में 3 पुलिसकर्मी ससपेंड, जानिए पूरा मामला

The Chopal , Faridabad Three Policemen Suspended : हरियाणा के फरीदाबाद में मेट्रो हॉस्पिटल वायरल वीडियो के मामले में 3 पुलिसकर्मियों को ससपेंड कर दिया गया है. बता दें की वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने तुरंत एसीपी क्राइम को जांच कर जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे. अस्पताल
 

The Chopal , Faridabad

Three Policemen Suspended : हरियाणा के फरीदाबाद में मेट्रो हॉस्पिटल वायरल वीडियो के मामले में 3 पुलिसकर्मियों को ससपेंड कर दिया गया है. बता दें की वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने तुरंत एसीपी क्राइम को जांच कर जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे.

अस्पताल में बियर के साथ वीडियो वायरल हुई थी

जानकारी बता दें कि माननीय अदालत के आदेश अनुसार विचाराधीन कैदी एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल को इलाज के लिए जेल अथॉरिटी की सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपी को मेट्रो हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया था. इलाज के दौरान कैदी के रूम मे खाने के सामान के साथ-साथ बीयर के कैन की एक वीडियो 15 सितंबर की शाम को वायरल हुई थी.

वहीं मामले में पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एसीपी क्राइम (ACP Crime) अनिल यादव ने अपनी जांच में पाया कि यह वायरल वीडियो की घटना 28-29 अगस्त की रात की है जिसमें कैदी को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था.

3 पुलिसकर्मी ससपेंड

विचाराधीन कैदी के रूम में पहुंचाए गए सामान की ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने जांच नहीं करके ड्यूटी में लापरवाही बरती है. ड्यूटी पर लापरवाही करने पर 3 पुलिसकर्मियों ईएसआई संजीव, ईएचसी चंद्रप्रकाश व सिपाही मुकेश को निलंबित किया गया है. इसके साथ ही नीमका जेल अथॉरिटी एवं प्रबंधक मेट्रो हॉस्पिटल को भी आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं. Three Policemen Suspended

नोहर, आदमपुर, सिवानी, फतेहाबाद, सिरसा, बरवाला, ऐलनाबाद के अबतक के मंडी भाव