बिना डाक्यूमेंट्स के मिलेगा PNB का यह क्रेडिट कार्ड, 50 हजार तक मिलेगी लिमिट 

PNB - पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों को आमंत्रित किया है। दरअसल, आपको बता दें कि इस बैंक माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड प्रदान करता है। इस क्रेडिट कार्ड में जीरो ज्वाइनिंग फीस, रिवॉर्ड प्वाइंट्स और वर्चुअल क्रेडिट कार्ड जैसे कई फायदे हैं। नीचे खबर में इससे जुड़ी पूरी जानकारी देखें। 

 

The Chopal, PNB - पंजाब नेशनल बैंक (PNB), देश के सबसे बड़े बैंकों में से एक, माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड प्रदान करता है। इस क्रेडिट कार्ड में जीरो ज्वाइनिंग फीस, रिवॉर्ड प्वाइंट्स और वर्चुअल क्रेडिट कार्ड जैसे कई फायदे हैं। इस क्रेडिट कार्ड में ग्राहकों को लाउंज का भी लाभ मिलेगा।

50,000 की सीमा होगी-

PNB ने माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पोस्ट की है। समाचार पत्र ने बताया कि पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम 50,000 रुपये की सीमा होगी। विशेष बात यह है कि इस कार्ड के लिए आवेदन करने वाले को कोई दस्तावेज नहीं देना होता है और ज्वाइनिंग फीस भी नहीं देनी होती है। 

PNB Micro Rupay Credit Card के लाभ:

आप PNB माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर घरेलू के साथ अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लाउंज कर सकते हैं। आपको वर्चअल क्रेडिट कार्ड भी मिलता है। आप इसे रुपे क्रेडिट कार्ड के रूप में यूपीआई से भी लिंक कर भुगतान कर सकते हैं। आप इस क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते समय रिवॉर्ड प्वाइंट्स भी मिलते हैं। 

PNB रुपे प्लेटिनम कार्ड—

PNB का रुपे प्लेटिनम कार्ड भी जीरो एनुअल और ज्वाइनिंग फीस के साथ आता है, जो हर तिमाही कार्ड का उपयोग करने पर लगता है। 300 रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलने पर यह रिडीम कर सकता है। इसमें घरेलू और विदेशी एयरपोर्ट पर लाउंज भी शामिल है। यूटिलिटी बिल, रेस्तरां कार्ड पर कैशबैक आदि मिलता है। आप इस कार्ड का उपयोग करके 300 ग्राहकों पर ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

ये पढ़ें - UP के इस जिले में सर्किल रेट से 4 गुना ज्यादा रेट पर होगी जमीन अधिग्रहण, बनेगें 7 हजार आवासीय भूखंड