विराट कोहली की फील्डिंग के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, न्यूटन से पूछा सवाल
 

अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली की फील्डिंग ने टीम के लिए छक्का बचाया। आनंद महिंद्रा भी इससे खुश हुए। उन्होंने विराट को पोस्ट किया और न्यूटन से प्रश्न पूछा।

 

The Chopal : बेंगलुरु में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला, लेकिन उन्होंने मैदान पर अपना करिश्मा दिखाया। विराट ने कुछ अच्छे चौके रोके और अफगानिस्तान के बल्लेबाज का एक छक्का भी रोका। बाद में विराट ने एक रन आउट किया और इस मैच में एक कैच भी पकड़ा। इसके बावजूद, विराट कोहली ने अपने छक्के को रोकने की प्रशंसा की जा रही है। इस लिस्ट में भारत के सबसे अमीर उद्यमी आनंद महिंद्रा का नाम भी है। विराट के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन की उन्होंने प्रशंसा की।

ये पढ़ें - नोएडा NCR वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, यमुना पुश्ते पर बनाया जाएगा एक और एक्सप्रेसवे, तैयारियां हुई शुरू 

वास्तव में, विराट कोहली ने अफगानिस्तान की पारी के 17वें ओवर में बाउंड्री लाइन पर एक हाथ से एक कैच पकड़ा था, लेकिन उन्होंने गेंद को मैदान के अंदर फेंक दी जब उन्होंने सोचा कि वे गेंद के साथ बाउंड्री लाइन पर गिर जाएंगे। अफगानिस्तान को इससे सिर्फ एक रन मिला, जिसकी सभी ने प्रशंसा की। मैच टाई रहा क्योंकि स्कोर बराबर था और फिर दो सुपर ओवर हुए, जिसमें भारत जीता, इसलिए इस सेव को मैच का टर्निंग पॉइंट भी माना गया। यह आनंद महिंद्रा का पोस्ट था।

महिंद्रा ने अपने पोस्ट में विराट की उसी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे हवा में नजर आ रहे हैं। “हैलो, आइजैक न्यूटन?” इसका कैप्शन था। क्या आप हमें गुरुत्वाकर्षण-विरोधी घटना के लिए भौतिकी का एक नया नियम बता सकते हैं?"इस पर कई प्रतिक्रियाएं भी आईं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "विराट कोहली ने अकल्पनीय और अवास्तविक काम किया। मुझे गर्व है कि मैंने इसे स्टेडियम से लाइव देखा था, और फिर मैंने देखा कि स्टेडियम में भीड़ किस तरह उत्साहपूर्वक कोहली-कोहली कर रही थी, वह अविश्वसनीय था।

ये पढ़ें - बिना ब्रश सुबह पीने वाले हो जाए सावधान, हो सकता है हार्ट अटैक का खतरा 

न्यूटन, कोहली से मिलें: एक और यूजर ने इस पोस्ट पर टिप्पणी की: जहां क्रिकेट के नियम भौतिकी की जगह लेते हैं"उन गुरुत्वाकर्षण-विरोधी क्षणों को प्राप्त करने के लिए दशकों तक अपने फिटनेस को मजबूत करने में घंटों की कड़ी मेहनत लगती है, जैसा कि विराट जैसे एथलीटों में देखा जाता है," एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा। उन करतबों की शक्ति सर आइजैक न्यूटन को भी प्रभावित करेगी।