विश्व कप 2023 के लिए मधुर आवाज से प्रशंसकों का होगा मनोरंजन, कमेंट्री पैनल की हुई घोषणा
 

हाल ही में विश्व कप 2023 शुरू होने भी वाला हैं, कुछ वक्त बस बाकी हैं। आपको बता दे की विश्व कप 2023 के लिए कुछ नामों की सूची अब जारी की गई है जो मैचों का विश्लेषण करेंगे व टीवी पर अपनी मधुर आवाज से प्रशंसकों को मनोरंजन भी करेंगे।
 

The Chopal - हाल ही में विश्व कप 2023 शुरू होने भी वाला हैं, कुछ वक्त बस बाकी हैं। आपको बता दे की विश्व कप 2023 के लिए कुछ नामों की सूची अब जारी की गई है जो मैचों का विश्लेषण करेंगे व टीवी पर अपनी मधुर आवाज से प्रशंसकों को मनोरंजन भी करेंगे। विश्व कप 2023 5 अक्टूबर से शुरू होने में सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री और श्रीकांत भी टीवी पर कमेंटेटर में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें - UP वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस योजना के माध्यम से मिलेगा मुफ़्त घर, दिसंबर तक आवंटन की है तैयारी 

जानकारी के लिए बता दे की स्टार स्पोर्ट्स, आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का आधिकारिक प्रसारक भी हैं। बता दे की मिशन वर्ल्ड कप के लिए कमेंटेटरों के पैनल की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। विश्व कप 2023 को नौ भाषाओं में प्रसारीत किया भी जाएगा। ताजा जानकारी के अनुसार सुनील गावस्कर, शास्त्री व श्रीकांत के अलावा गौतम गंभीर, इरफान पठान, हरभजन सिंह, पीयूष चावला और एस श्रीसंत स्टारकास्ट पैनल में दिखाई भी देंगे। वश्वि कप के बारे में BCCI के चयनकर्ताओं के अध्यक्ष रहे एमएसके प्रसाद, संदीप पाटिल और सुनील जोशी के अलावा पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर भी अपनी मधुर आवाज से प्रशंसकों को मनोरंजन भी करेंगे।

ये भी पढ़ें - अयोध्या की तर्ज पर विकसित होगा UP का यह तीर्थ स्थल, योगी सरकार की है यह योजना

वर्ल्ड कप 2019 में ENG को जीत दिलाने वाले कप्तान इयोन मोर्गन के अलाव ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज शेन वॉटसन के साथ आरोन फिंच, मैथ्यू हेडन और रिकी पोंटिंग कमेंटेटर पैनल में शामिल हैं। वकार यूनिस, डेल स्टेन, शेन बॉन्ड और शॉन पोलक कमेंटेटर पैनल में शामिल हैं। इंग्लैंड के करश्मिई पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन, दक्षिण अफ्रीका के दग्गिज फाफ डु प्लेसिस और इमरान ताहिर भी कमेंटरी बाक्स की शोभा भी बढ़ायेंगे।