हनीप्रीत के पूर्व पति व ससुर को धमकी शिकायत मामले में बड़ी वजह आई सामने, देखें

कल हनीप्रीत के पूर्व पति और ससुर ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई थी. और करनाल पुलिस मामले की जांच कर रही थी. अब मिली जानकारी के मुताबिक उस मामले में नया मोड़ आ गया है. बता दें की जब यह मामला लेन-देन का निकला. शिकायतकर्ता हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता का बोबी
 

कल हनीप्रीत के पूर्व पति और ससुर ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई थी. और करनाल पुलिस मामले की जांच कर रही थी. अब मिली जानकारी के मुताबिक उस मामले में नया मोड़ आ गया है. बता दें की जब यह मामला लेन-देन का निकला.

Honeypreet

शिकायतकर्ता हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता का बोबी गुप्ता के साथ दुकान का लेन देन था. इसमें एक सरपंच को बीच में लेकर बोबी गुप्ता द्वारा विश्वास गुप्ता से बात की गई और उनकी बात सरंपच से कराई गई. इसके बाद विश्वास के पिता से सरंपच द्वारा बात की गई तो उसे लगा कि उन्हें धमकी दी जा रही है. यह धमकी राम रहीम की तरफ से दिलवाई गई है.

जिला करनाल एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि बोबी गुप्ता व विश्वास गुप्ता की कपड़े की दुकान थी. इसे लेकर उनका लेनदेन चल रहा था. दो दिन पहले बोबी व ब्राह्मण माजरा का सरपंच मुनीष शर्मा दोनों इकट्ठे बैठे थे, जिसके बाद बोबी ने विश्वास गुप्ता को फोन किया और लेनदेन के बारे में बात की. बात करने के बाद बोबी ने सरपंच से बात कराई.

विश्वास ने अपने पिता से बातचीत करने को कहा. इसके बाद सरंपच ने उसके पिता से बात की मगर उसके पिता के पास अचानक अज्ञात नंबर से फोन गया, जिसे वह डेरा समर्थक द्वारा धमकी देना समझ गया और पिता-पुत्र द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. अब मामला सुलझा लिया गया है.

गौरतलब है कि वीरवार को डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता और उनके पिता ने खुद को धमकियां देने का आरोप लगाया था. विश्‍वास गुप्‍ता के पिता ने इस संबंध में करनाल पुलिस को शिकायत दी थी. दोनों का कहना था कि गुरमीत राम रहीम के समर्थक और करीबी लोगों द्वारा उन्‍हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. इसके बाद सनसनी मच गई थी. शुक्रवार को दिन भर चारों ओर इसकी चर्चा रही.

Weather update: हरियाणा मे कब देगा मानसून दस्तक , देखिए मानसून रिपोर्ट