Nita Ambani के इन 5 नवाबी शौक पर आता है करोड़ों का खर्च, जानिए कैसे है ठाट-बाट 

Nita Ambani -हम आज की इस खबर में आपको नीता अंबानी के पांच नवाबी शौक की जानकारी देने जा रहे हैं, जो इतना खर्च करते हैं कि देश की अर्थव्यवस्था हिल जाएगी। नीता अंबानी अपने शौक पर करोड़ों रुपये खर्च करती है। 

 

The Chopal, Nita Ambani - यह एक बड़ी बात है, लेकिन देश के सबसे अमीर उद्यमी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के लिए यह आम है। हम आपको नीता अंबानी के पांच नवाबी शौक बताने जा रहे हैं जो इतना खर्च करते हैं कि देश की अर्थव्यवस्था को हिला देंगे।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुंदरता वैसे भी किसी से कम नहीं है, लेकिन नीता अंबानी की सुंदरता सबसे अच्छी लगती है। आपको बताते हैं कि नीता अंबानी के कुछ नवाबी शौक ऐसे हैं कि एक मिडल क्लास आदमी जीवन भर मेहनत करके भी इतना पैसा नहीं जोड़ पाता। 

नीता अंबानी की सैंडल्स का सालाना बजट करोड़ों रुपये का है— 

नीता अंबानी को कभी भी सैंडल रिपीट नहीं देखेंगे। एक सैंडल की कीमत लाखों में है। ऐसे में आप आसानी से अनुमान लगा सकते हैं कि नीता अंबानी प्रत्येक वर्ष अपने फुटवियर पर कितने करोड़ रुपये खर्च करती है। 

करोड़ों रुपये के बैग लेकर निकलती है नीता अंबानी—

आप नीता अंबानी के एक हैंडबैग की कीमत पर करोड़ों का विला खरीद सकते हैं। नीता अंबानी ने कुछ समय पहले एक 88 लाख रुपये की कीमत वाले हेरेम केली का पर्स पहना था, जो उनके वार्डरोब में बहुत सारे डिजाइनर हैंडबैग हैं। अगर सटीक अनुमान लगाया जाए तो नीता अंबानी अब तक कम से कम 100 करोड़ के हैंडबैग्स खरीद चुकी है। क्योंकि नीता अंबानी फैशन में इतनी अपडेट रहती हैं कि एक बार पब्लिक में जो कुछ खरीदती हैं, उसे दोबारा नहीं पहनतीं।

महंगी कार की शौकीन नीता अंबानी:

100 करोड़ रुपये की कीमत वाली नीता अंबानी की कमेलियन कार ऑडी A9 है। Audi ने कहा कि 100 करोड़ रुपए की यह कार लोगों की विशेष मांग पर बनाई गई है। नीता अंबानी के गैराज में कई ऐसी महंगी कार भी हैं।

नीता अंबानी की चाय का खर्चा कई करोड़ रुपये है—

दुनिया की सबसे महंगी चाय नीता अंबानी पीती हैं। उनके एक गिलास 3 लाख रुपये का है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हिसाब से उनकी चाय पर हर साल लाखों नहीं, करोड़ों रुपये खर्च होते हैं।

दुनिया की सबसे महंगी साड़ी पहनती नीता अंबानी

नीता अंबानी, जो दुनिया में सबसे महंगी साड़ी पहन चुकी है, के वार्डरोब में एक से एक महंगी साड़ी है। आज तक उन्होंने एक भी साड़ी नहीं बदला है। उन्हें साड़ी, सूट, सलवार और पश्चिमी कपड़े पहनने का इतना शौक है। नीता अंबानी ने सोने, चांदी, मोदी, हीरो और विश्व की सबसे महंगी साड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दिखाई दी, जिससे बहुत चर्चा हुई।

ये पढ़ें - बिहार में अब खनन विभाग का होगा अलग अपना फोर्स-खुलेगा कंट्रोल रूम, नीतीश सरकार हुई खनन माफिया पर सख्त