अडानी-अंबानी को खत्म करना हैं तो पहले मोदी को मारो दो , कांग्रेस प्रभारी ने प्रधानमंत्री के खिलाफ उगला जहर
 

 

THE CHOPAL (Rajasthan) - आपको बता दे की राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा ने MONDAY को अडानी मामले को लेकर भारत की केंद्र सरकार पर जमकर निशाना भी साधा। आपको बता दे की उन्होंने विपक्षी एकता पर जोर देते हुए यह कहा कि आप अपने झगड़े खत्म भी करें और मोदी को खत्म करने की बात भी करें। अगर मोदी खत्म हो गए तो भारत बच भी जाएगा…मोदी को ‘देशभक्ति’ का मतलब ही नहीं पता है। अगर मोदी खत्म हुआ तो अडानी खुद हट भी जाएगा।

ALSO READ - mustard - सरसों की फसल ने करवाई बल्ले-बल्ले, कमा लेगें अच्छा खासा पैसा, जाने अपडेट

बीजेपी को मारो -

सुखविंदर सिंह रंधावा के अनुसार हमारी लड़ाई अडानी से नहीं, हमारी लड़ाई बीजेपी से भी है। बीजेपी को मारो, अडानी-अंबानी खुद खत्म भी हो जाएंगे। आपको बता दे की अगर कांग्रेस सत्ता में वापसी करती हैं तो अडानी-अंबानी को सलाखों के पीछे डाल देगें। 

ALSO READ - Wheat Rate: गेहूँ की कीमत को लेकर किसानों को बड़ी राहत, भावों में तेजी, जानें आज मंडियों में क्या रहे दाम

पुलवामा कहीं चुनाव लड़ने के लिए तो नहीं था -

कांग्रेस नेता रंधावा ने यहा तक कहा दिया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि हम घुसकर ही मारेंगे, तो पुलवामा अटेक कैसे हो गया? उसकी जांच भी कराएं। आजतक पता भी नहीं चल पाया कि जवान कैसे शहीद हो गए। आपको बता दे की कहीं चुनाव लड़ने के लिए तो ऐसा नहीं किया गया था ? कांग्रेस ने पंजाब में सभी तरह से माफियाओं को समाप्त भी कर दिया था। हमने अकाली दल को हमेशा के लिए समाप्त भी कर दिया।

राहुल के बयान को लेकर संसद में हुआ हंगामा -

लंदन में राहुल गांधी के बयान को लेकर अब भारत में संसद में सोमवार को जमकर हंगामा भी हुआ। आपको बता दे की  भाजपा ने जब राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की तो कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अडानी मुद्दा भी उठाया। उन्होंने यह कहा कि हम विक्रम बेताल की तरह सरकार का पीछा अब नहीं छोड़ने वाले हैं। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को एक चिट्ठी भी लिखी है। बता दे की जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ राजनाथ सिंह की ओर से की गई टिप्पणियों को सदन की कार्यवाही से हटाने की मांग भी की है।