Jio यूजर्स की हुई बल्ले-बल्ले, अब 30 दिन के लिए मुफ़्त मिलेगी यह सुविधा
 

jio most affordable plan : ये खबर आपके लिए है अगर आप जियो सिम का उपयोग करते हैं। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को बेहतरीन योजनाएं दे रहा है। यह ऑफर आपको फ्री डेटा के अलावा कई अन्य सुविधाएं भी देता है।  

 

The Chopal : रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को कई बेहतरीन योजनाएं देता है। कंपनी के पास प्रीपेड प्लान्स की पूरी सूची है। साथ ही, कंपनी पोस्टपेड प्लान्स में कई उत्कृष्ट विकल्प प्रदान कर रही है। इनमें से एक है जियो को 699 रुपये का पोस्टपेड प्लान। कंपनी का 699 रुपये का प्लान तीन परिवारों के लिए सिम देता है। इसमें इंटरनेट चलाने के लिए 100 जीबी डेटा होगा। इस योजना में कंपनी फैमिली सिम को हर महीने 5 जीबी अडिशनल डेटा देती है। खास बात यह है कि इस योजना के ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा।  

ये पढ़ें - हरियाणा में किसानों की हुई मौज, गेहूं की फसल के साथ पोपलर लगाने की योजना शुरू

यह प्लान हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करता है। इसमें आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। जियो का यह प्लान कई शानदार अडिशनल बेनिफिट्स के साथ आता है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स (बेसिक) और अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में जियो टीवी और जियो सिनेमा का भी फ्री ऐक्सेस दे रही है। कंपनी प्लान 30 दिन के फ्री ट्रायल बेनिफिट के साथ आता है। 

इन प्लान में भी 30 दिन फ्री ट्रायल

कंपनी अपने 399 रुपये वाले फैमिली प्लान और 599 रुपये वाले प्लान में भी फ्री ट्रायल दे रही है। 399 रुपये वाला प्लान तीन फैमिली सिम के साथ आता है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। अडिशनल सिम को प्लान में हर महीने कंपनी 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। एलिजिबल यूजर्स के लिए इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा बेनिफिट भी है।

ये पढ़ें - PM Kisan Scheme : मोदी सरकार की क‍िसानों के लिए बड़ी खुशखबरी

यह प्लान रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। 599 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें आपको फैमिली कनेक्शन नहीं मिलेंगे। प्लान में अडिशनल फैमिली डेटा भी नहीं दे रही है। यह प्लान सिंगल यूजर को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 फ्री एसएमएस के साथ जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस शामिल है।