Split AC: बेहतरीन ऑफिर, कूलर की क़ीमत में मिल रहा 1.5 टन वाला एयर कंडीशनर

 

Thechopal - अगर आप एक नई एसी खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कूलर जितना हैं, तो घबराने की जरुरत नहीं है क्योंकि Thomson की तरफ से सस्ते में एसी खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है। यह आपके बड़े घर के लिए एक बिल्कुल फिट रहेगा। 

क्योंकि यह एसी करीब 1.5 टन के साथ आता है। इस एसी को वास्तविक कीमत से करीब आधी कीमत पर बेचा जा रहा है। साथ ही सबसे अच्छी बात है कि इस एसी की बिक्री के साथ 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है। साथ ही एसी को मात्र 21 हजार रुपये में खरीदा जा सकेगा।

कीमत और ऑफर्स

Thomson 1.5 Ton 1 Star Slit iBreeze AC की वास्तविक कीमत 39,999 रुपये है। लेकिन इस एसी को फ्लिपकार्ट पर 27 फीसद डिस्काउंट के बाद 28,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। एसी खरीद पर 5000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। 

साथ ही सेलेक्टेड मॉडल पर 1 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट का लुत्फ उठाया जा सकेगा। वही HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से 1250 रुपये डिस्काउंट का लुत्फ उठा पाएंगे। इसके बाद एसी की कीमत मात्र 21 हजार रुपये रह जाती है। इस एसी को 3,223 रुपये मंथली ईएमआई ऑप्शन में भी खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स

Thomson 1.5 टन स्पिलिट एसी 2 स्टार रेटिंग के साथ आती है। यह एक बड़े साइज वाले कमरे के लिए फिट रहेगी। इसमें iBreeze टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कियाा गया है। एसी में कॉपर का इस्तेमाल किया गया है। एसी BEE 2023 2 स्टार रेटिंग के साथ आती है। 

यह नॉन इन्वर्टर 1 स्टार एसी के मुकाबले 5 फीसद ज्यादा बिजली बिल की बचत करेगी। इसमें ऑटो रिस्टॉर्ट ऑप्शन मिलता है। मतलब पावर कट होने पर मैन्युअली सेट करने की जरूरत नहीं होगी। इसमें एनर्जी इफिशएंट कॉपर क्वॉइस का इस्तेमाल किया गया है। एसी स्पीप मोड समेत कई फीचर्स से लैस है।

Also Read: Cooler: कम कीमत पर मिल रहा ये कूलर, घर बना देगा बर्फीले इलाके जितना ठंडा