इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर चली ताबड़तोड़ गोलीबारी, इमरान खान की जान को खतरा 

 

THE CHOPAL - इमरान खान को इस्लामाबाद हाईकोर्ट से ताबड़तोड़ गोलीबारी के बीच बाहर भी निकाला गया है। खबर के अनुसार, भारी सुरक्षा के बीच उन्हें उनके घर ले जाया भी जा रहा है। इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर ताबड़तोड़ गोलीबारी की खबर भी सामने आया रही है। गोलीबारी के वक्त पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान अंदर ही मौजूद भी थे। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के बाहर 30 मिनट के अंतराल में कम से कम 3 बार गोलीबारी की आवाज सुनी भी गई। गोलीबारी रुक-रुक के हो भी रही थी। उच्च न्यायालय के आसपास की इमारतों में स्नाइपर तैनात किए भी गए हैं। SSP मसूद बंगश ने अदालत के बाहर मीडिया को यह बताया कि राजधानी के जी-11 सेक्टर के पास मेहराबादी की ओर से गोलियां चलाई भी जा रही है। 

ALSO READ - Kheti Badi: गहलोत सरकार ग्रीन हाउस के लिए किसानों को दे रही बंपर सब्सिडी 

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान ने एक बार फिर से पाकिस्तानी सेना प्रमुख को देश का दुश्मन बताते हुए यह कहा है कि उन्हीं के कारण से पाकिस्तान का ये हाल भी हुआ है। इमरान खान की ये टिप्पणी ऐसे वक्त में आई है जब वे खबर लिखे जाने तक इस्लामाबाद हाईकोर्ट के अंदर ही मौजूद भी थे। आपको बता दे की बता दें कि इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान के खिलाफ पूरे पाकिस्तान में दर्ज सभी मामलों में गिरफ्तारी से 15 मई तक रोक लगा दी है। रिपोर्ट के अनुसार , इससे पहले दिन में उन्हें अल-कादिर ट्रस्ट मामले में भी 2 हफ्ते  के लिए जमानत भी दी गई थी। 

कोर्ट चैंबर से बाहर निकलने के बाद इमरान खान मीडिया से मुखातिब हुए और पाकिस्तान में चल रहे घटनाक्रम के लिए पाक सेना प्रमुख को जिम्मेदार भी ठहराया। उन्होंने यह कहा, "यह मामला सुरक्षा का भी नहीं है। इमरान खान के मुताबिक सेना प्रमुख को यह डर हैं की सत्ता में वापस आने के बाद वह अपना पद खो देंगे, लेकिन मैं उनके खिलाफ कुछ भी नहीं करूंगा।"