The Chopal
Haryana: सरकारी स्कूल की छात्राओं के बैग में मिली शराब क़ी बोतल, कार्रवाई में जुटा प्रबंधन
 

The Chopal, Haryana: हरियाणा के जिले कैथल में एक गवर्नमेंट गर्ल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के बैग से शराब की बोतल मिलने का मामला चर्चा का विष्य बना हुआ है. मिली जानकरी के मुताबिक स्कूल में पढ़ने वाली 5 छात्राएं स्कूल टाइम में अपने बैग में शराब की बोतल लेकर आई थी इसकी सूचना जब स्कूल प्रबंधन को लगी तो उन्होंने छात्राओं के बैग की तलाशी ली तो उनके बैग से शराब की बोतल मिली। उसके बाद स्कूल प्रबंधन ने लड़कियों को उनके घर भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, छात्राएं नौवीं से 12वीं कक्षा की बताई जा रही है जो कि कैथल के बहुत ही प्रतिष्ठित कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ती है जो आज अपने साथ क्लास रूम में शराब की बोतल के साथ पकड़ी गई जिस संबंध में स्कूल प्रबंधन ने छात्राओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। 

फिलहाल सरकारी स्कूल की छात्राओं के बैग से शराब की बोतल मिलने की जानकारी मिली है परंतु स्कूल प्रबंधन द्वारा केवल शराब की बोतल का खाली डिब्बा मिलने की बात कहीं जा रही है अब देखना होगा कि इस मामले में क्या कुछ निकल कर सामने आता है और यदि यह मामला सही पाया जाता है तो फिर छात्राओं के खिलाफ स्कूल प्रबंधन द्वारा क्या कुछ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Also Read: Credit Card EMI: त्योहारी सीजन में EMI के जाल से बचने के लिए, इस तरह करें शॉपिंग