The Chopal
हरियाणा: 4 साल की बच्ची के साथ पिता चौथी मंजिल से कूदा, जानिए पूरा मामला
The Chopal , Bhiwani news 
 

Haryana: Father jumps from 4th floor with 4-year-old girl हरियाणा के भिवानी जिले में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई  है. जिले के चौधरी बंसीलाल सामान्य अस्पताल की चौथी मंजिल की सीढ़ियों से एक पिता ने चार साल की मासूम को गोद में लेकर छलांग लगाकर आतमहत्या कर ली. पिता की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि मासूम बच्ची ने शनिवार सुबह दम तोड़ा दिया. आर्थिक तंगी से तंग आकर सराय चौपटा निवासी कबाड़ी शुक्रवार रात को अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा था.

जानकारी अनुसार बता दें कि सराय चौपटा निवासी विक्की तीन बच्चों का पिता था और एमए पास होने के बावजूद गलियों में फेरी लगाकर कबाड़ खरीदने का काम करता था. पहले कोरोना और अब डेंगू की चपेट में आने से धंधा ठप होने से वह परेशान था. पुलिस ने परिजनों के बयान पर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि उसके तीन बच्चे थे. 8 साल की बेटी काव्या, चार साल की हन्नी व डेढ़ साल का बेटा जतीन. विक्की हिस्ट्री से एमए पास था, लेकिन बेरोजगारी के कारण वह गलियों में फेरी लगा कर लोह-लंगर खरीदने का काम करता था. दो साल से कोरोना के कारण उसका काम ठप था. अब उसे हाल ही में डेंगू हो गया था तो प्राइवेट अस्पताल में दाखिल रहा. उसके इलाज पर काफी खर्च हुआ.

उसका काम पूरी तरह से ठप हो गया और वह पूरी तरह से स्वास्थ्य भी नहीं हुआ था. इस बात को लेकर वह परेशान रहता था. उसने आशंका जताई की आर्थिक तंगी से परेशान होकर अस्पताल की चौथी मंजिल की सीढ़ियों से कूदकर जान दी.

दिनोद गेट चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान पर इत्फाकिया मौत की कार्रवाई की है. वह परेशान जरूर बताया जा रहा था. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.