The Chopal

Sidhu Mossewala: अब सिद्धू मुसेवाला के पिता को ईमेल भेज कर धमकी, एक्टर सलमान का जिक्र, पुलिस की दबिश जारी

 

THE CHOPAL - आपको बता दे की सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी ई-मेल के जरिए से दी गई हैं। जानकारी के लिए बता दे की धमकी के बाद सिद्धू मूसेवाला के परिवार की अब सुरक्षा को एक बार फिर से सख्त कर दिया गया है। आपको बता दे की गौरतलब है कि आज सुबह ही बलकौर सिंह ने बेटे सिद्धू मूसेवाला की बरसी 19 MARCH को करने की घोषणा भी की थी।

ALSO READ - Ration Card: राशन कार्ड होल्डर के लिए बहुत बुरी खबर , इन गलतियों से होगा भारी नुकसान

पिता बलकौर सिंह को दी गई धमकी के बारे में अभी पुलिस कुछ ज्यादा जानकारी सांझा नहीं कर रही। लेकिन सूचना है कि यह ईमेल के जरिए से भेजी गई है। बता दे की इसे पुलिस को भेजा गया है या सिद्धू मूसेवाला के सोशल मीडिया अकाउंट हैंडलरों को, इसके बारे में भी ज्यादा जानकारी अभी सांझा नहीं की जा रही। धमकी के बाद में पंजाब व दिल्ली पुलिस का क्राइम सैल दोनों अभी एक्टिव हो गए हैं।

सलमान खान का भी ई-मेल में नाम शामिल -

आपको बता दे की जांच में सामने आया है कि सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के अलावा बात करे तो  इस ई-मेल में सलमान खान का भी नाम भी लिया गया है। आपको बता दे की इस ई-मेल के माध्यम से सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के लिए एक सलाह भी दी गई है। बता दे की उन्हें बार-बार लॉरेंस का नाम नहीं लेने के लिए खास तोर पर कहा गया है।

ALSO READ - Weather Today: मौसम विभाग जारी किया अलर्ट इन राज्यों में बरसात के आसार, गर्मी से मिलेगी राहत, जाने मौसम का मिजाज

छापेमारी -

मिली जानकारी के मुताबिक इस ई-मेल के बाद दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस मिलकर राजस्थान में छापेमारी भी कर रही हैं। बता दे की साइबर सैल इस ई-मेल के IP अड्रैस के आधार पर कार्रवाई भी कर रहा है। सूचना के अनुसार कुछ नाबालिग भी पुलिस ने हिरासत में लिए हैं, जिनसे पूछताछ अभी जारी हैं।