Uttarakhand के इस शहर में 13 बीघा अवैध प्लॉटिंग किया गया ध्वस्त, SDM टीम ने की बड़ी कार्यवाही 
 

Dehradun News: मंगलवार को SDM की टीम ने बड़ी कार्यवाही की हैं। एमडीडीए की टीम ने दो जगहों पर 13 बीघा अवैध प्लॉटिंग ध्वस्त किया। बता दे की बिना नक्शा पास कराए दुकानों का निर्माण किया जा रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक निर्माणाधीन दुकानों को अब सील कर दिया गया हैं। 

 

Uttarakhand News : मंगलवार को SDM की टीम ने बड़ी कार्यवाही की हैं। एमडीडीए की टीम ने दो जगहों पर 13 बीघा अवैध प्लॉटिंग ध्वस्त किया।  विकासनगर तहसील क्षेत्र में अवैध प्लॉटिंग और निर्माण के खिलाफ अभियान एमडीडीए के उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी के निर्देश पर चलाया जा रहा है। टीम मंगलवार को विकासनगर कोतवाली पहुंची, सहायक अभियंता अभिषेक भारद्वाज के नेतृत्व में। कुणाल अग्रवाल बाइपास रोड पर आठ बीघा जमीन पर अवैध प्लॉटिंग कर रहे थे। टीम ने प्लॉटिंग में जेसीबी से मकानों की नींव तोड़ दी।

ये पढ़ें - UP-हरियाणा के किसानों के बीच जमीन विवाद होगा खत्म, सीमा पर बनेंगे बाउंड्री पिलर 

टीम फिर बरोटीवाला चौक पहुंची। नरेंद्र सकलानी यहां एक अवैध दुकान बना रहे थे। टीम ने दुकान बंद कर दी। इसके अलावा, सहसपुर जिले के छरबा में गुरुमेल सिंह राठौर और अब्दुल रहमान की पांच बीघा जमीन पर अवैध प्लॉटिंग की गई। अंततः दल छरबा रोड पर होरावाला पहुंचा। यहां शाहवान ने अवैध तीन दुकानों का निर्माण किया। टीम ने तीनों दुकानों को बन्द कर दिया।

एमडीडीए उपाध्यक्ष ने कहा कि दुकानों और प्लॉटिंग का नक्शा पास नहीं था। बताया कि दोबारा निर्माण शुरू करने पर भवन निर्माणकर्ता और कॉलोनाइजर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बताया कि अभियान निरंतर चलेगा। टीम में जेई जितेंद्र कुमार, युगांत रावत, सुपरवाइजर अमरलाल भट्ट, अजय और पुलिसकर्मी थे।

ये पढ़ें - Haryana में गरीबों की हुई मौज, हरियाणा सरकार बनवाकर देगी पक्का मकान