महिला सिपाही के पति संग भागी टीचर, सहेली बनी सौतन, केस हुआ दर्ज

Bihar News : यह पूरा मामला लहेरियासराय थाना क्षेत्र का है. जहां बिहार में बीपीएससी शिक्षकों के अजब-गजब कारनामे में लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जब एक महिला सिपाही ने अपने गांव से आई एक बीपीएससी शिक्षक को अपने घर में किराए पर रहने के लिए जगह दे दी तो बीपीएससी शिक्षिका उसके पति को लेकर ही फरार हो गई।
 

The Chopal (Bihar News) : बिहार में बीपीएससी शिक्षकों के अजब-गजब कारनामे में लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. एक ऐसे ही मामले में जब एक महिला सिपाही ने अपने गांव से आई एक बीपीएससी शिक्षक को अपने घर में किराए पर रहने के लिए जगह दे दी तो बीपीएससी शिक्षिका उसके पति को लेकर ही फरार हो गई, अब महिला सिपाही ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. यह मामला दरभंगा का है.

अचानक ही गायब हुई शिक्षिका, पति ने फोन पर मांगा तलाक

महिला सिपाही ने बताया कि अपने गांव की होने के कारण उसने लड़की को अपने ही घर पर रहने की जगह दे दी. उस लड़की ने बीपीएससी शिक्षक की परीक्षा पास भी कर ली और काउंसलिंग के बाद बतौर शिक्षिका उसे नियुक्ति भी मिल गई. यहां तक तो सब ठीक रहा। लेकिन करीब एक महीने बाद अचानक की बीपीएससी शिक्षिका अपने घर से गायब हो गई. इस दौरान उसका पति भी गायब हो गया. महिला सिपाही परेशान हो गई और अपने पति को ढूंढने लगी. काफी प्रयास के बाद फोन पर उसके पति से बात हुई. लेकिन फोन पर ही महिला सिपाही के पति ने उससे तलाक ले लिया. महिला शिक्षिका ने कहा कि मैंने अपना समझकर उसे लड़की को अपने घर में रहने दिया था.

अब महिला सिपाही अपने दो वर्षीय बेटी को लेकर न्याय के लिए यहां वहां गुहार लगा रही है. महिला सिपाही ने इसकी लिखित शिकायत भी पुलिस को दे दी है. दरभंगा सदर एसडीपीओ ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है. पुलिस प्राथमिकी दर्जकर इस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बीपीएससी शिक्षिका के द्वारा महिला सिपाही के पति को लेकर भागने की यह घटना इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है.

ये पढ़ें : NCR में प्रॉपर्टी खरीदने के लिए लोगों की लगी होड़, 3 दिनों में हुआ 7200 करोड़ का सौदा