DDA 32000 फ्लैट बेचने के लिए लाने वाला है नई स्कीम, 1,100 से अधिक लक्जरी फ्लैट भी मिलेंगे 

आपको बता दें कि डीडीए ने हाल ही में नई घरेलू योजनाओं की घोषणा की है। अधिकारियों ने बताया कि इस योजना के तहत विभिन्न श्रेणियों में 32,000 से अधिक फ्लैट बिक्री होंगी। 1,100 से अधिक लक्जरी फ्लैट पहली बार उपलब्ध होंगे, उन्होंने कहा. पूरी जानकारी प्राप्त करें..

 

The Chopal News : बुधवार को दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) के सर्वोच्च निकाय ने 'त्योहार विशेष आवासीय योजना 2023' को शुरू करने की अनुमति दी।अधिकारियों ने बताया कि इस योजना के तहत विभिन्न श्रेणियों में 32,000 से अधिक फ्लैट बिक्री होंगी। 1,100 से अधिक लक्जरी फ्लैट पहली बार उपलब्ध होंगे, उन्होंने कहा।

DDA की नई हाउसिंग स्कीम जल्द होगी लॉन्च -

योजना शुरू करने का निर्णय उपराज्यपाल वीके सक्सेना की अध्यक्षता में हुई एक बैठक के दौरान लिया गया. सक्सेना डीडीए के अध्यक्ष भी हैं. एक आधिकारिक बयान में बताया गया है कि ये फ्लैट द्वारका, लोक नायक पुरम और नरेला जैसे स्थानों पर हैं. भले ही लोगों के पास पहले से ही दिल्ली में कोई फ्लैट या प्लॉट हो तो भी वे डीडीए फ्लैट खरीद सकते हैं.

'पहले आओ, पहले पाओ' के आधार पर मिलेंगे फ्लैट -

अधिकारियों ने कहा कि फ्लैट की पेशकश ई-नीलामी और पहले आओ, पहले पाओ (एफसीएफएस) के आधार पर की जाएगी.डीडीए ने कहा कि योजना के तहत बिक्री के लिए पेश किए जाने वाले सभी फ्लैट नवनिर्मित हैं. इस योजना को शुरू करने की मंजूरी डीडीए के सर्वोच्च निकाय की तरफ से दे दी गई है, अब यह स्कीम जल्द लॉन्च की जाएगी.

ये पढ़ें - UP में बनेंगे 6 नए एक्सप्रेसवे, इन जिलों को होगा फायदा, जान लें क्या है रूट