Noida News : रात्रि के दौरान यहां नहीं रुक सकते कुंवारे मेहमान, नया फरमान हुआ जारी

UP के इस शहर के सेक्टर-99 स्थित सुप्रीम टावर सोसाइटी का अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन रात में किराएदारों के घर आने पर प्रतिबंध लगाने जा रहा है। सोसायटी को सूचना दी गई है।

 

The Chopal : नोएडा के सेक्टर-99 स्थित सुप्रीम टावर सोसाइटी का अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) रात में किराएदारों के घर आने पर पाबंदी लगाने जा रहा है। AAO बोर्ड ने इस बारे में सूचना दी है। इसके तहत, अविवाहित अतिथियों के लिए किराएदारों को एओए बोर्ड से अनुमित लेनी होगी। किराएदारों ने इसका विरोध शुरू कर दिया है। AAO का यह पत्र भी सोशल मीडिया पर फैल रहा है। सोसाइटी एओए बोर्ड ने सुरक्षा और स्वच्छता की नई नीति बनाई है। इसके तहत सोसायटी के सदस्यों को कई नियम लागू हैं। किराएदारों के घर आने वाले अविवाहित लोगों के लिए भी नियम हैं। 

OAB बोर्ड ने निवासियों को नवीनतम नियमावली भेजी है। जब लोगों ने यह अधिनियम पढ़ा, तो उनके होश उड़ गए। लोगों ने इसे निजता का सीधा अपमान बताया। साथ ही, कामन क्षेत्र में एओए ने कुछ नियम बनाए हैं, जैसे 10 किमी प्रति घंटा की गति सीमा और सिगरेट पीने पर पाबंदी। AAO ने कहा कि नीति अभी बनाई जा रही है। 11 मार्च तक लोगों से इस पर विचार मांगे गए थे। सुनवाई के बाद ही नीति लागू होगी अगर किसी निवासी को कोई आपत्ति है। कोई नियम लागू नहीं किया जाएगा। सहमति से लागू होगा।

ये पढ़ें - UP में नॉर्दर्न पेरिफेरल रोड के किनारे विकसित होगा हाउसिंग प्रोजेक्ट, 4 गावों से गुजरेगा रोड़