यूपी में बहन बेटी को छेड़ने वालों की खैर नहीं, गोरखपुर से सीएम योगी का शोहदों को अल्टीमेटम

CM योगी आदित्यनाथ ने सुदृढ़ कानून व्यवस्था का उल्लेख करते हुए कहा कि कानून संरक्षण के लिए है लेकिन किसी को भी कानून को बंधक बनाकर व्यवस्था में सेंध लगाने की अनुमति नहीं है।
 

The Chopal - CM योगी आदित्यनाथ ने सुदृढ़ कानून व्यवस्था का उल्लेख करते हुए कहा कि कानून संरक्षण के लिए है लेकिन किसी को भी कानून को बंधक बनाकर व्यवस्था में सेंध लगाने की अनुमति नहीं है। CM योगी ने अंबेडकरनगर में दुपट्टा खींचने से एक छात्रा की मौत के बाद अब एक अल्टीमेटम दिया। CM योगी ने कहा कि बेटियों को परेशान करने वाले यमराज के पास पहुंचेंगे। रविवार को मानसरोवर रामलीला मैदान में आयोजित समारोह में 343 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास-लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया। 

ये भी पढ़ें - Ginger Tea: लगभग घरों में गलत तरीके से बनती है अदरक वाली चाय, जान लें सही तरीका 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार बिना भेदभाव के सभी को विकास, लोक कल्याण और योजनाओं का लाभ देने के लिए संकल्पित और समर्पित है। सरकार ने विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। सरकार के साथ नागरिक भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करते रहेंगे तो विकास कार्यों में बैरियर बनने वाले स्वतः बेनकाब हो जाएंगे। सरकार भी विकास परियोजनाओं में बैरियर बनाने वालों को तेजी से बेनकाब कर रही है। लापरवाही किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोई भी कार्यदायी संस्था मानकों और गुणवत्ता के साथ विकास कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध होनी चाहिए। कानून सुरक्षा के लिए है, लेकिन अगर किसी ने बहन-बेटी को छेड़खानी की तो यमराज अगले चौराहे पर उस शोहदे का इंतजार करेंगे। 

ये भी पढ़ें - Haryana : पूरे प्रदेश में मेघ गरज-चमक के साथ मौसम विभाग का बारिश का अलर्ट जारी, चलेगीं तेज हवाएं 

लड़का, जिसने स्कूल से लौट रही छात्रा का दुपट्टा खींचा, गिरते ही दूसरी बाइक ने उसे रौंदा. बच्ची की जान लेने वाले लाभार्थियों और सफाईकर्मियों को सम्मानित किया गया। मुख्यमंत्री ने समारोह के मंच से नगर निगम के सफाईकर्मियों को उपहार किट देकर सम्मान दिया। साथ ही, उन्होंने राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना और अन्य सरकारी कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को चेक, प्रतीकात्मक चाबी और प्रमाण पत्र दिए। इस मौके पर, उन्होंने नगर निगम द्वारा आयोजित भारतीय स्वच्छता लीग के टीशर्ट का विमोचन किया। नगर निगम ने उन्हें लीग की कैप और टीशर्ट दी।