UP में शादी तय होने के बाद बुआ को लेकर फरार हो गया युवक, मुकदमा हुआ दर्ज

UP News: यूपी के हमीरपुर इलाके के  मौदहा कोतवाली क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया हैं। मिली जानकारी के अनुसार एक लड़के ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपनी बुआ को ही किडनैप कर लिया। पुलिस अब मुकदमा दर्ज होने के बाद इस घटना क्रम की जांच में जुटी गई हैं। 

 

Uttar Pradesh News : यूपी के हमीरपुर इलाके के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया हैं। मिली जानकारी के अनुसार एक लड़के ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपनी बुआ को ही किडनैप कर लिया। आपको बता दे की गांववासी भी इस प्रेम-प्रसंग के चलते भतीजे की इस करतूत से हैरान रह गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी भतीजे की छानबीन शुरू भी कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पारिवारिक संबंधों को तार-तार करने वाली यह घटना सामने आई हैं ।लड़की की शादी की तैयारियां भी घर में चल रही थीं।

प्रेम प्रसंग में सारी हदें पार करने वाला भतीजा इस लड़की को ही अगवा कर अपने दोस्तों की मदद से भाग गया है। बता दे की लड़की आरोपी की बुआ है। यह सब होने के बावजूद, वह अपनी बुआ को घर से ही उठा कर ले गया। परिजनों ने बताया कि घर में अजय निषाद अपने साथी के साथ घुस आया और बेटी को जबरन अगवा कर ले भागा।

ये पढ़ें - UP में लंबे समय बाद चली यह ट्रेन, 8 जिलों के लोगों को होगा तगड़ा फायदा 

बेटी की हत्या की आशंका

घटना के समय बड़ी बेटी मौजूद थी, जिसने विरोध किया तो उसे धमकाया और गाली दी गई। पूरा गांव बेटी को घर से अगवा कर लेने से हैरान रह गया है। उसकी परिवारजनों ने चिंता व्यक्त की है कि कहीं उसकी बेटी को मार डाला जाएगा। पिता ने कोतवाली में इस घटना की तहरीर दी है। इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की है।

अगले महीने होने वाली थी बुआ की शादी

लड़की के रिश्तेदारों ने बताया कि बेटी की शादी हो चुकी है। अगले महीने की 21 तारीख को शादी होने वाली थी। शादी की तैयारियां भी चल रही थीं, लेकिन अजय निषाद ने बेटी को घर से उठाकर ले गया है। पूरा परिवार इस घटना से चिंतित है। शुक्रवार को मौदहा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रामआसरे सरोज ने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर मामला जांच किया जा रहा है। दोनों की खोज में पुलिस लगाई गई है। बताया कि दोनों जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ये पढ़ें - UP के किसानों को हर 15 मिनट में मिलेगी मौसम की जानकारी, इस शहर में लगा ऑटोमैटिक वेदर स्टेशन