यूपी की बेटियां बनेगी डीएसपी, UP की योगी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

मेरठ की गोल्डन गर्ल अन्नू रानी और पारुल चौधरी एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता होंगे। साथ ही, तीन-तीन करोड़ रुपये की मदद भी दी जाएगी। यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जारी किया है।

 

The Chopal - मेरठ की गोल्डन गर्ल अन्नू रानी और पारुल चौधरी एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता होंगे। यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जारी किया है। साथ ही, मुख्यमंत्री ने स्वर्ण पदक विजेताओं को तीन-तीन करोड़ रुपये की धनराशि दी जाएगी। इसकी घोषणा मुख्यमंत्री कार्यालय की आधिकारिक साइट पर की गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले हमारे खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश सरकार से तीन से तीन करोड़ रुपये मिलेंगे। मुख्यमंत्री ने इन खिलाड़ियों को डिप्टी एसपी का पद भी दिया है।

ये भी पढ़ें - UP में अब इन 2 जिलों के बीच बनेगा 390 किलोमीटर का 6 लेन हाईवे, 9 जिलों की मौज

साथ ही उन्होंने कहा कि वे नियुक्ति पत्र जल्द ही जारी करेंगे। मेरठ में गोल्डन गर्ल अन्नू रानी और पारुल चौधरी प्रदेश में डीएसपी बन सकती हैं अगर वे चाहेंगी। प्रशासन भी 16 अक्तूबर को कैलाश प्रकाश स्टेडियम में एशियन गेम्स में पदक विजेताओं के सम्मान में एक विशेष समारोह करेगा। प्रदेश सरकार द्वारा इस समारोह में डीएम पदक विजेताओं का सम्मान किया जाएगा।  

ये भी पढ़ें - UP Metro : इस वजह से अटका लखनऊ मेट्रो के विस्तार का काम, 7 नए रूटों पर आगे नहीं बढ़ा कार्य