Video :सड़क पर करोड़ों के हीरे गिरे होने का मैसेज हुआ वायरल, ढूंढने के लिए लोगों की लगी भीड़ 

मैसेज के वायरल होने से हड़कंप मच गया। दरअसल, एक व्यक्ति ने एक संदेश भेजा जिसमे कहा गया था कि एक उद्यमी के करोड़ों रुपये के हीरे सड़क पर गिर गए हैं। फिर लोगों का हुजूम हीरों की तलाश में भाग गया..।

 

The Chopal : गुजरात के सूरत में एक संदेश फैलने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। अहमदाबाद मिरर ने बताया कि एक संदेश फैलाया गया था कि सूरत के वराचा मिनी बाजार, जो हीरे का कारोबार करता है, में किसी व्यापारी के करोड़ों रुपये के हीरे गलती से सड़क पर गिर गए हैं। क्या हुआ? बहुत से लोग सड़क पर हीरे खोजते नजर आए। इस घटना का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर फैल रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग एक सड़क पर एकत्र होकर हीरे खोज रहे हैं। 

हीरे की खरीद-बिक्री के लिए प्रसिद्ध वराचा बाजार में एक व्यक्ति की हीरों की पोटली गलती से सड़क पर गिर गई है, जैसा कि सूरत मिरर ने बताया, लोगों का हुजूम सड़क पर उमड़ पड़ा। हीरों की तलाश में लोग एकत्रित हो गए। वीडियो फुटेज में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है कि लोग किसी छिपी हुई वस्तु की तलाश कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ लोगों ने बाजार की सड़क पर हीरे खोजते हुए धूल भी फेंक दी। 

ये भी पढे - Hookah Bar: हुक्का पीने वाले हो जाएं सावधान सरकार ला रही हैं यह सख्त कानून