UP में चोरी की वर्दी पहनकर मजदूर बना पुलिसवाला, सिपाहियों ने गश्त के दौरान दबोचा
 

UP News : यूपी में बड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यूपी में अब सिपाहियों की वर्दी भी सुरक्षित नहीं है। बैरक के बरामदे में टंगी में टंकी सिपाही की वर्दी एक मजदूर लेकर फरार हो गया। चलो जाने क्या है पूरा माजरा

 

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कौशांबी के संदीपन घाट थाने में अब सिपाहियों की वर्दी भी सुरक्षित नहीं है। दरअसल बैरक के बैरक के बरामदे में टंगी एक सिपाही की वर्दी मजदूर लेकर भाग निकला। वह ईट-भट्टे में वर्दी पहनकर दिन भर घूमता रहा। यूपी के कौंशाबी से एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। जहां अब सिपाहियों की वर्दी सुरक्षित नहीं है। वास्तव में, बैरक के बरामदे में एक सिपाही की वर्दी में मजदूर लेकर भाग निकला। वह दिन भर ईट-भट्टे में वर्दी पहनकर घूमता था। बाद में युवक को गश्त के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तब युवा की पोल खुली। आरोपी को पुलिस ने चालान कर दिया है।

ये पढ़ें - UP में बिजली विभाग का बड़ा एक्शन, अब इतना बिजली बिल बकाया होने पर कट जाएगा कनेक्शन 

इस घटना का स्थान संदीपन घाट थाना है। यहां पदस्थ एक वरिष्ठ कांस्टेबिल ने अपनी वर्दी धुलकर बरामदे में टांग रखी। वीरेंद्र सरोज, सौंरई, कड़ा धाम, जो लोहरा ईट भह्वे में काम करता था, एक व्यक्ति के साथ थाना गया था। इसी समय उसने वर्दी छोड़ दी। इसकी भी जानकारी उसके साथ गए व्यक्ति को नहीं मिली। मुख्य कांस्टेबिल शाम को बैरक पहुंचा तो वर्दी गायब पाया।

उसने अपने दोस्तों से भी इस पर असंतोष व्यक्त किया। कुछ ऐसा हुआ कि मामला थाना के भीतर दब गया। सैनिक दो दिन पहले गश्त पर थे। जब सिपाही लोहरा के ईट-भट्टे के पास जा रहे थे, तो उन्होंने देखा कि वीरेंद्र सरोज वर्दी पहने घूम रहा था। कर्मचारी को वर्दी में देखकर सैनिकों का माथा ठनका। जब उसने रोका और पूछताछ शुरू की, तो उसने सच्चाई बताई। उसने उसे बैठाकर थाना ले लिया। चोरी करने को राज़ी हो गया। रविवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये पढ़ें - Voter ID Card पहुंचा सकता है 1 साल के लिए जेल! आप भी कर रहे हैं गलती तो फॉलो करें ये ऑनलाइन प्रोसेस