प्रदेश के लॉकडाउन में छूट दे सकती है सरकार, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा ब्यान, जानिए

हरियाणा में कोविड19 मामलों में गिरावट देखी जा रही है. बता दें बुधवार को 6342 नए मरीज मिले. कोरोना संक्रमण में तेजी से आती कमी के बीच प्रदेश में अनलॉक शुरू होने की उम्मीद भी जगी है. डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला ने बुधवार को कहा कि सरकार इस हफ्ते कोरोना पर समीक्षा बैठक करेगी. उन्होंने
 

हरियाणा में कोविड19 मामलों में गिरावट देखी जा रही है. बता दें बुधवार को 6342 नए मरीज मिले. कोरोना संक्रमण में तेजी से आती कमी के बीच प्रदेश में अनलॉक शुरू होने की उम्मीद भी जगी है. डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला ने बुधवार को कहा कि सरकार इस हफ्ते कोरोना पर समीक्षा बैठक करेगी.

उन्होंने कहां की वह खुद भी उद्योग जगत की एसोसिएशनों के साथ बातचीत करेंगे. उद्योगों की मांग और कोरोना के मामलों के आधार पर लॉकडाउन में अलग-अलग छूट दी जा सकती हैं, जिससे प्रदेश में हालात फिर से सामान्य हो सकें. संक्रमण रोकने के लिए प्रदेश में 3 मई से लॉकडाउन लागू है. 2 चरणों में इसे 24 मई सुबह तक बढ़ाया जा चुका है.

तेजी से घट रहा हरियाणा में कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना संक्रमण घटने लगा है. 24 घंटे में ही 20.48 प्रतिशत नए केस कम मिले हैं. जबकि, सैंपलिंग में 15.82 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है. राज्य में 30 दिन बाद 7 हजार से कम 6342 नए मरीज मिले हैं. हालांकि एक दिन में 158 मरीजों ने दम तोड़ा है.

पीएम केयर फंड- SC में याचिका दायर, कोष का ब्यौरा सार्वजनिक करने की मांग,