The Chopal
आज का राशिफल 26 दिसम्बर 2021 देखें , Aaj Ka Rashifal 26 December 2021
 

The Chopal, Today Rashifal    

Aaj Ka Rashifal 26 December 2021 : आज का राशिफल 26 दिसम्बर 2021 आज हम आपको 26 दिसम्बर 2021 दिन रविवार का राशिफल बताने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहो की चाल के साथ ही मनुष्य के जीवन में परिवर्तन होते रहते हैं. हर दिन मनुष्य का अलग-अलग व्यतीत होता है, क्योंकि रोजाना ही ग्रहों में छोटे-बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं. यदि किसी दिन व्यक्ति की राशि में ग्रहों की स्थिति ठीक है तो इसकी वजह से व्यक्ति का दिन शुभ व्यतीत होता है, लेकिन ग्रहों की स्थिति खराब होने के कारण व्यक्ति का दिन कठिनाई पूर्वक व्यतीत होने लगता है. उस दिन व्यक्ति को हर क्षेत्र में निराशा का सामना करना पड़ता है.

मेष राशि – Mesh Rashi 26 December 2021, Aries Horoscope 26 December 

दिन अच्छा है. कोई अच्छी खबर मिल सकती है. संचार साधनों से फायदा हो सकता है. आपके लिए ज्यादातर चीजें बहुत आसानी से सुलझती जाएंगी और निपट भी जाएंगी. समस्याओं का कोई रचनात्मक समाधान निकालने की पूरी कोशिश भी करेंगे और आप सफल हो जाएंगे. अचानक धन लाभ होने की भी संभावना है. किए गए अच्छे कामों की तारीफ हो सकती है और उन कामों का फायदा आपको कुछ दिनों बाद जरूर मिलेगा. गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं , आपके साथ सब अच्छा होगा.

वृष राशि – 26 December 2021, Taurus Horoscope 26 December 2021, Vrishabha Rashi 26 December Ka 2021 Rashifal 

आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा.आप कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. आपकी यात्रा सुखद रहेगी.बड़े- बुजुर्गों की मदद करने से आपका मन प्रसन्न होगा.आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे.ऑफिस में आज आपके कामों की तारीफ होगी. इस राशि की महिलाएँ अपने जीवनसाथी को कोई गिफ्ट दे सकती है.सुबह उठकर धरती माँ को छूकर प्रणाम करें, समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा.

मिथुन राशि – Mithun Rashi 26 December 2021, Gemini Horoscope 26 December 2021, Mithun Rashi 26 December Ka 2021 Rashifal

अपने परिवार के हितों के ख़िलाफ़ काम न करें. मुमकिन है कि आप उनके नज़रिए से सहमत न हों, लेकिन निश्चित तौर पर आपके काम बड़ी परेशानी खड़ी कर सकते हैं. आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए,जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करें. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. अगर आप सामूहिक गतिविधियों में हिस्सा लेंगे, तो आप नए दोस्त बना सकते हैं. यात्रा के चलते रुमानी संबंध को बढ़ावा मिलेगा. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा. बड़ों का आशीर्वाद लें, आपको सभी काम में सफलता मिलेगी.

कर्क राशि- Cancer Horoscope 26 December 2021, Kark Rashi 26 December Ka 2021 Rashifal

आज आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा. अधिकारी वर्ग का सहयोग मिलेगा.प्रेम में रह रहे लोगों के लिए भी अच्छा समय है. इस समय के दौरान आपका भाग्य आपका पूरा साथ देगा, व्यावसायिक क्षेत्र में आपके भागीदारों के लिए समय अनुकूल है. कार्यस्थल पर किसी के प्रति आपका आकर्षण बढ़ सकता है जिससे आपके कामकाज में बाधाएं भी खड़ी हो सकती हैं, इससे बचें. हनुमान चालीसा का पाठ करें, आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा.

सिंह राशि – Singh Rashi 26 December  2021, Leo Horoscope 26 December 2021, Singh Rashi 26 December Ka 2021 Rashifal 

किसी नए काम की शुरूआत हो सकती है. ऐसा भी हो सकता है कि पुराने रुके काम फिर से शुरू हो जाए. ऑफिस में आपको एक्स्ट्रा जिम्मेदारी मिल सकती है. एक्स्ट्रा मेहनत से फायदा हो सकता है. दूसरों की मदद करेंगे. उसके लिए आपको कुछ एक्स्ट्रा कोशिश करनी पड़ेतो कर लें. पुराने हिसाब-किताब भी एक बार चेक कर लें. उनसे फायदा हो सकता है. घर और शहर से बाहर जाने का योग बन रहा है. नया वाहन खरीदने का भी मन बनेगा. कोई मकान या प्लॉट खरीदने का कोई काम शुरू किया तो सफल हो जाएंगे. माता-पिता का आशीर्वाद लें, आपके काम में आ रही बाधाएं दूर होगी.

कन्या राशि – Kanya Rashi 26 December  2021, Virgo Horoscope 26 December  2021, Kanya Rashi 26 December  Ka 2021 Rashifal 

आज आपका दिन शानदार रहेगा.किसी बड़ी योजना को पूरा करने की प्लानिंग बनायेंगे.किसी अनुभवी की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी .आप नए कारोबार की रूपरेखा बनायेंगे.मीडिया से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन बेहतर है.किसी बड़े न्यूज चैनल से जॉब ऑफर मिल सकता है. मछलियों को आटे की गोलियां बनाकर खिलाएं, आपके कारोबार में उन्नति होगी.

तुला राशि – Tula Rashi 26 December 2021, Libra Horoscope 26 December 2021, Tula Rashi 26 December Ka 2021 Rashifal

दोस्तों के साथ शाम सुखद रहेगी लेकिन ज़्यादा खाने और मदिरापान से बचें. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे- जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुँचाएंगे. यह वक़्त इस बात को समझने का है कि ग़ुस्सा छोटा-पागलपन है और यह आपको नुक़सान की तरफ़ धकेल सकता है. प्यार एक ऐसा जज़्बा है जिसे न सिर्फ महसूस किया जाना चाहिए, बल्कि अपने प्रिय के साथ बांटना भी चाहिए. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो. माँ दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, आपकी सभी समस्याओं का हल निकलेगा.

वृश्चिक राशि – Vrishchik Rashi 26 December 2021, Scorpio Horoscope 26 December 2021, Vrishchik Rashi 26 December Ka 2021 Rashifal

आज विद्यार्थी अपना ध्यान पढ़ाई में लगाएंगे. वित्त संबंधी हालात सामान्य रहेंगे. राजकीय कार्यों में रुचि बढ़ेगी, साथ ही सफलता भी मिलेगी. व्यापार वृद्धि, धन-संपदा व शौर्य-पराक्रम में भी वृद्धि होगी. आज आपको बहुत सारे नए अवसर मिलने की संभावना है. आपकी राशि में नई ऊर्जा का संचार होगा. आज कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचना चाहिए. आपको अपनी संगती का भी ध्यान रखना चाहिए. मंदिर में कुछ देर समय बिताएं, जीवन में सभी लोगों का सहयोग मिलता रहेगा.

धनु राशि – Dhanu Rashi 26 December 2021, Sagittarius Horoscope 26 December 2021, Dhanu Rashi 26 December Ka 2021 Rashifal

मकान या प्लॉट संबंधी काम होने के योग बन रहे हैं. नए लोगों से मुलाकात सफल हो सकती है. महत्वपूर्ण और नई शुरुआत का मौका मिल सकता है. कुछ लोगों की भलाई के काम भी आप करेंगे. अपने काम में लगे रहें और अपने लक्ष्य पर कॉन्सन्ट्रेट करें. पार्टनर के साथ रोमांसके कुछ अवसर मिलेंगे. कई दिनों से आप जो प्लानिंग कर रहे हैं. आज आप उस पर काम भी शुरू कर सकते हैं. शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाएं, रिश्ते मजबूत होंगे.

मकर राशि – Makar Rashi 26 December 2021, Capricorn Horoscope 26 December 2021, Makar Rashi 26 December Ka 2021 Rashifal

 आज आपका दिन सामान्य रहेगा.दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बन सकता है.पैसों को लेकर किसी से विवाद हो सकता है.आपके सामने से कुछ अच्छे मौके निकल सकते हैं.आपको सावधान रहने की जरूरत है.आपके स्वभाव में थोड़े बदलाव होने के कारण जीवनसाथी से थोड़ी अनबन हो सकती है.अपना मन स्थिर रखें, लाभ होगा.सूर्यदेव को जल अर्पित करें, आपकी सभी परेशानियाँ खत्म होगी.

कुंभ राशि – Kumbh Rashi 26 December 2021, Aquarius Horoscope 26 December 2021, Kumbh Rashi 26 December  Ka 2021 Rashifal

व्यस्त दिनचर्या के बावजूद सेहत अच्छी रहेगी. लेकिन इसे हमेशा के लिए सच मानने की ग़लती न करें. अपनी ज़िंदगी और सेहत का सम्मान करें. आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. अगर आप सामाजिक जलसों और कार्यक्रमों में भाग लेंगे, तो आप अपने संगी-साथियों की फ़ेहरिस्त में इज़ाफ़ा कर सकते हैं. आज का दिन रोमांस से भरपूर होने की पूरी संभावना है. आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा. दोस्तों से गपशप करना एक अच्छा टाइम पास हो सकता है, परन्तु लगातार फ़ोन पर बात करने से सिरदर्द भी संभव है. जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, लोग आपके व्यवहार से प्रभावित होंगे.

मीन राशि – Meen Rashi 26 December 2021, Pisces Horoscope 26 December 2021, Meen Rashi 26 December Ka 2021 Rashifal 

आज समाज में आपका वर्चस्व बढ़ेगा. दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा. लंबे समय से चली आ रही किसी बड़ी दुविधा से आपको जल्दी ही छुटकारा मिलेगा. आपको शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता का अनुभव होगा. कलाक्षेत्र के प्रदर्शन से एवं सामाजिक दृष्टि से आपको यश-कीर्ति और मान-सन्मान प्राप्त होगा. सूर्य देव की कृपा आप पर निरंतर बनी रहेगी, जिससे आपको महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी. किसी कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, दोस्तों से संबंध बेहतर होंगे.