The Chopal
MLA हॉस्टल में पानीपत से BJP MLA Pramod Vij की गाड़ी में लगी आग, जांच जारी
 

The Chopal, Panchkula

MLA Pramod Vij's Car Caught Fire : हरियाणा के जिले पानीपत से विधायक प्रमोद विज की गाड़ी को एमएलए होस्टल पंचकुला में आग लगाई गई, वहीं बताया जा रहा है की पिछले 2 दिन से विधायक चंडीगढ़ थे, कल रात उनका ड्राइवर व P.A गाड़ी लेकर MLA होस्टल रुके थे. गनीमत रही कि गाड़ी में कोई नहीं था, बताया जा रहा है की विधायक हॉस्टल में शरारती तत्वों ने भाजपा विधायक प्रमोद विज की गाड़ी को जलाया. पुलिस आसपास के सारे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. और जांच जारी है. 

हरियाणा के जिले पानीपत के विधायक प्रमोद विज की कार में आग लग गई. बता दें की यह घटना चंडीगढ़ के एमएलए हास्‍टल की है. कार में आग की सूचना पर हड़कंप मच गया. वहां पर अन्‍य कारें भी खड़ी थीं. विधायक प्रमोद विज ने इसे साजिश करार दिया. उनका आरोप है कि वहां पर अन्‍य कारें भी पार्क थीं. केवल मेरी कार में ही आग क्‍यों लगाई गई. वहीं, सीसीटीवी में भी एक युवक आग लगाता नजर आ रहा है.

दरअसल मंगलवार को हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्‍तार था. इसी आयोजन में शामिल होने के लिए पानीपत शहर के विधायक प्रमोद विज भी चंडीगढ़ गए थे.

वहीं, सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो एक युवक कार में आग लगाता नजर आ रहा है. हालांकि युवक की पहचान नहीं हो पा रही है. वहीं विधायक प्रमोद विज का कहना है कि सीसीटीवी में साफ है कि युवक ने कार में आ लगाई. ये कोई हादसा नहीं है. इसके पीछे कोई बड़ी साजिश है. इसकी जांच होनी चाहिए. मेरी कार में जानबूझकर आग लगाई गई है. विधायक ने कहा, मेरी किसी से कोई दुश्‍मनी नहीं है. ये किसी शरारती तत्‍व का काम है.