The Chopal

रोहतक हत्याकांड में आरोपित अभिषेक के वकीलों को मिली धमकी, जानिए पूरा मामला

The Chopal , Rohtak Rohtak Murder : हरियाणा के जिले रोहतक जिले में हुए चौराहे हत्याकांड में एक और मोड़ सामने आया है. चार हत्याओं के आरोपी अभिषेक की तरफ से केस की पैरवी कर रहे वकीलों को धमकी मिली है. आरोपी अभिषेक के बहुत ही करीबी रिश्तेदार ने धमकी दी है. उसने वकीलों को
 
रोहतक हत्याकांड में आरोपित अभिषेक के वकीलों को मिली धमकी, जानिए पूरा मामला

The Chopal , Rohtak

Rohtak Murder : हरियाणा के जिले रोहतक जिले में हुए चौराहे हत्याकांड में एक और मोड़ सामने आया है. चार हत्याओं के आरोपी अभिषेक की तरफ से केस की पैरवी कर रहे वकीलों को धमकी मिली है. आरोपी अभिषेक के बहुत ही करीबी रिश्तेदार ने धमकी दी है. उसने वकीलों को कहा है कि वे इस केस की पैरवी ना करे. नहीं तो अंजाम अच्छा नहीं होगा. अधिवक्ता मोहित वर्मा की तरफ से इस मामले की शिकायत आर्य नगर थाना पुलिस को दी गई है, जिसकी सुनवाई के लिए आज दोनों पक्षों को पुलिस ने थाने में बुलाया है.

कॉल करने वाले ने खुद को आरोपी अभिषेक का करीबी बताया

जिले में हुए हत्याकांड की जांच के बाद पुलिस ने मृतक पहलवान के बेटे अभिषेक को गिरफ्तार किया था, अभिषेक अभी न्यायिक हिरासत में है. केस की पैरवी के लिए अधिवक्ता मोहित वर्मा, प्रदीप मलिक व करण नारंग ने वकालतनामा दायर कर रखा है. गुरुवार को अधिवक्ता की तरफ से आर्य नगर थाने में शिकायत दी गई, जिसमें बताया गया कि वकीलों के फ़ोन पर दोपहर के समय एक नंबर से कॉल आई. कॉल करने वाले ने खुद को आरोपी अभिषेक का करीबी बताया और कहा कि मिलना है. इस पर अधिवक्ता ने कहा कि वह कोर्ट में है व थोड़ी देर में चैंबर पर आ जाएंगे.

जान से मरवाने की धमकी दी

तब तक अधिवक्ता ने अपने साथी को चैंबर में भेज दिया. आरोप है कि वहां आरोपी अभिषेक के करीबी समेत 2 व्यक्ति मौजूद थे, जिन्होंने अधिवक्ता के साथी के साथ अभद्र बर्ताव किया व केस की फाइल मांगी. इसके बाद वहां से चले गए. चैंबर पर आने के बाद अधिवक्ता ने उस नंबर पर कॉल की, जिस पर उन्हें धमकी दी कि गई इस केस से पीछे हट जाओ. यह हमारे परिवार का मामला है व इसे अपने तरीके से निपटा लेंगे. अधिवक्ता का कहना है कि जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपी ने जान से मरवाने की धमकी दी. वहीं अधिवक्ता करण नारंग ने भी आरोप लगाया है कि उन्हें भी फोन करके धमकी दी गई है.

रोहतक हत्याकांड में आरोपित अभिषेक के वकीलों को मिली धमकी, जानिए पूरा मामलाजेल में बंद आरोपी अभिषेक से मुलाकात के लिए अधिवक्ता मोहित वर्मा की तरफ से 2 दिन पहले कोर्ट में एप्लीकेशन दायर की गई थी. जिसमें आरोपी से मिलने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगी थी, जिसका फैसला शुक्रवार को आएगा. Rohtak Murder

6 साल के बेटे के सामने महिला कांस्टेबल और DSP ने की पूल में गंदी हरकत, वीडियो वायरल होने के बाद DGP ने किया सस्पेंड