The Chopal
Kagiso Rabada: DC के खिलाफ मैच से पहले रबाडा ने दिया बड़ा बयान, बल्लेबाजी को लेकर कह दी बात

आईपीएल 2022 का 32वां मैच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले पंजाब के गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने टीम की बल्लेबाजी पर बड़ा बयान दिया है।

 

New Delhi : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 32वां मैच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा।

पहले ये मैच पुणे में होना था, लेकिन दिल्ली की टीम के पांच सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से अब ये मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस मैच से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने अपनी टीम की बल्लेबाजी पर बड़ा बयान दिया है। पंजाब की टीम अपना पिछला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ हारकर आ रही है।

रबाडा ने दिया बड़ा बयान

कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) पंजाब किंग्स के अहम गेंदबाजों में से एक हैं। रबाडा का मानना है कि उनके बल्लेबाज टुकड़ों में खेल रहे हैं। रबाडा ने कहा,' मेरे ख्याल से हम टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

हमने शुरुआत में विकेट गंवा दिए थे और लिविंगस्टोन ने हमारी वापसी कराई थी। यदि मैं गलत नहीं हूं तो बीच के ओवर्स में हम 60/4 से 130/4 के स्कोर तक पहुंचे थे। हमने टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाजी की थी।

यह कभी आदर्श नहीं हो सकता है जब आप आखिरी ओवर में चार विकेट गंवाए। यदि हम टुकड़ों में हो रही बल्लेबाजी को साथ जोड़ सकें तो हम सही रहेंगे।' अभी तक इस सीजन में पंजाब के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, लिविंगस्टोन और धवन के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका है।

पंजाब की खराब बल्लेबाजी

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले ही मैच में 200 से अधिक रनों का पीछा करते हुए मुकाबला जीतकर सीजन की शुरुआत की थी। लेकिन इसके बाद टीम ने बीच में कुछ मैच गंवा दिए।

इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह टीम की बल्लेबाजी है। लिविंगस्टोन और धवन के अलावा कोई भी बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर रहा है। टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने भी इस सीजन में सिर्फ 94 रन ही बनाए हैं, बड़ी कीमत में खरीदे गए शाहरुख खान भी सिर्फ 86 रन ही बना सके हैं। 

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग XI

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI

पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, टिम सीफर्ट, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद।