The Chopal
सुरेश रैना इस आईपीएल में CSK से जुड़ेंगे या नहीं? जानें क्या कहती है सामने आई ये रिपोर्ट
 

CSK टीम से दीपक चाहर के आईपीएल 2022 के इस पूरे सीजन से बाहर होने के बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके एक बार फिर से इस टूर्नामेंट में वापसी को लेकर अटकलें जारी हैं. इस साल मेगा ऑक्शन में 2 करोड़ के बेस प्राइज के साथ उतरे रैना पर किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. यहां तक कि उनका पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी उन्हें खुद से जोड़ने के लिए नीलामी में उनके पीछे नहीं गई. परंतु अब सुरेश रैना (Suresh Raina) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है.

दरअसल दीपक चाहर के IPL के 15 वें सीजन से बाहर होने के बाद उनकी जगह पर रैना की सीएसके में एंट्री हो सकती है. सूत्रों की माने तो इस बारे में फ्रेंचाइजी की ऑलराउंडर से बातचीत चल रही है. लेकिन, अभी तक उस पर किसी भी तरीके का फैसला नहीं किया जा सका है. पिछले साल चेन्नई का हिस्सा रहे इस खिलाड़ी को इस सीजन में खरीदार ही नहीं मिला था.

दैनिक भास्कर’ में छपी एक रिपोर्ट की माने तो चेन्नई सुपर किंग्स के सूत्रों के हवाले से आ रही जानकारी की माने तो, IPLकी कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) को CSK फिर से अपने साथ जोड़ सकती है. इसका एक कारण ये भी रहा है कि अंबाती रायडू का प्रदर्शन इस सीजन में पहले के मुकाबले काफी खराब रहा है. रायडू ने अब तक खेले गए 5 मैचों में सिर्फ 20.50 की औसत से 82 रन बनाए हैं. चेन्नई को 5 मैचों में से अब तक सिर्फ 1 ही मैच में जीत मिली है.

दीपक चाहर की तो इंजरी के कारण वो सीएसके के लिए शुरूआती मैचों में हिस्सा नहीं ले सके थे. लेकिन, उम्मीदे थीं कि जल्दी ही चाहर इस सीजन में चेन्नई के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. लेकिन, किस्मत को शायद ये मंजूर नहीं था और उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस के दौरान फिर से चोट लग गई. ऐसे में वह IPL के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम पर नीलामी में हासिल किया था.