The Chopal
फौजी पिता ने स्कूल टीचर को मारी गोली, जानिए पूरा मामला
 

The Chopal, Rajasthan 

BharatPur News : मामले में बीच-बचाव कर रही टीचर की पत्नी को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई. मौका वारदात से फौजी फरार हो गया, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. घायल स्कूल संचालक की पत्नी का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया

पुलिस थाना अधिकारी दौलत राम साहू के मुताबिक वारदात कनवाड़ा गांव में सोमवार को हुई. कनवाड़ा निवासी फौजी रामनिवास गुर्जर की बेटी गंगा गुर्जर गांव के ही बजरंग पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ती है. इस स्कूल को सुरेंद्र सिंह चलाते हैं और वे वहां पढ़ाते हैं. 10-11 दिन पहले होमवर्क ना करने पर सुरेंद्र सिंह ने गंगा गुर्जर को चांटा मार दिया. गंगा ने इसकी शिकायत अपने पिता को कर दी.

राजबाल के हाथ में लगी गोली

बंदूक से निकली गोली राजबाला के हाथ में लग गई. फायरिंग होते ही वहां हड़कंप मच गया. राजबाला को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. इस बीच फौजी रामनिवास मौका देखकर वहां से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहां पुलिस ने फौजी रामनिवास की खूब तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया.

पति को खाना देने के लिये आई थी राजबाला

घायल महिला राजबाला कामां के राजकीय अस्पताल में नर्स का काम करती है. घटना के समय वह स्कूल में अपने पति को खाना देने के लिए आई हुई थी. उस समय रामनिवास गुर्जर और सुरेन्द्र सिंह में बहस हो रही थी. इसी दौरान यह घटना हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपी फौजी की तलाश कर रही है. स्कूल में फायरिंग की घटना के बाद ग्रामीण सकते में आ गये.

बीच बचाव करने आई थी राजबाला

रविवार को फौजी रामनिवास आर्मी सेंटर से छुट्टी लेकर घर आया था. बेटी की शिकायत पर वह सोमवार को बंदूक लेकर स्कूल पहुंचा. वहां वह स्कूल के संचालक सुरेंद्र सिंह को बंदूक से धमकाने लगा. इस दौरान स्कूल संचालक की पत्नी राजबाला भी वहां मौजूद थी. वह रामनिवास और सुरेन्द्र सिंह के बीच हो रही बहस में बीच-बचाव करने लगी. इसी दौरान रामनिवासी गुर्जर ने बंदूक से गोली चला दी.