The Chopal
राजस्थान : अध्यापक ने ऑनलाइन क्लास में शेयर किया अश्लील वीडियो, जानिए पूरा मामला
 

Udiapur News : राजस्थान के उदयपुर जिले के एक निजी स्कूल में चल रही दसवीं क्लास के ऑनलाइन परीक्षा में एक टीचर दवारा अश्लील वीडियो का लिंक शेयर करने पर हड़कंप मच गया. बच्चों के व्हाट्सएप ग्रुप में इस तरह का लिंक आने पर बच्चों और अभिभावकों में गुस्सा फूटा और इस घटना की जानकारी प्रिंसिपल और संबंधित टीचर्स को दी गई. बता दें कि टीचर ने अपनी गलती मानते हुए गलती से लिंक शेयर करने की बात कही.

अध्यापक ध्रुव कुमावत में अपनी गलती को मानते हुए कहा कि जब वह लिंक शेयर कर रहे थे उसी दौरान गलती से स्कूल की ऑनलाइन क्लास ग्रुप में कॉपी कर दिया और शेयर हो गया. बाद में उन्होंने उसे हटाने की कोशिश की लेकिन सर्वर डाउन होने की वजह से लिंक डिलीट नहीं हो पाया.

इस बारे में जब दसवीं क्लास के टीचर ध्रुव कुमावत से हमने संर्पक कर पूरे मामले की जानकारी लेनी चाही तो पूरी बात किए बिना ही उन्होंने फ़ोन काट दिया. इस बारे में स्कूल के प्रिंसिपल से जानकारी लेनी चाही तो वह भी बाहर होने की बात कह बात टाल दी. इधर, आक्रोशित अभिभावकों ने इस तरह की हरकत करने वाले टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. आपको बता दें कि जब से कोविड काल का दौर शुरू हुआ तब से स्कूल में ऑनलाइन क्लास शुरू हुई है. इससे कई बच्चे अभी भी घर बैठे ही  पढ़ाई कर रहे हैं. ऐसे में स्कूल टीचर द्वारा भले ही गलती से यह हुआ हो, लेकिन सभी में आक्रोश देखा जा रहा है.