The Chopal
हरियाणा में फिर से बंद हो सकतें है स्कूल, जानिए शिक्षा मंत्री ने इस पर क्या कहा
The Chopal , Haryana Haryana School News : हरियाणा प्रदेश में तीन दिन पहले कक्षा नौवीं (9th) से बारहवीं (10th) तक के स्कूलों को निर्धारित एसपीओ के तहत खोल दिया गया था. परंतु अब समस्या यह आ रही है की स्कूल खोलने के बावजूद भी बच्चों की संख्या में बढ़ोतरी नहीं हो पा रही है,
 
हरियाणा में फिर से बंद हो सकतें है स्कूल, जानिए शिक्षा मंत्री ने इस पर क्या कहा

The Chopal , Haryana

Haryana School News : हरियाणा प्रदेश में तीन दिन पहले कक्षा नौवीं (9th) से बारहवीं (10th) तक के स्कूलों को निर्धारित एसपीओ के तहत खोल दिया गया था. परंतु अब समस्या यह आ रही है की स्कूल खोलने के बावजूद भी बच्चों की संख्या में बढ़ोतरी नहीं हो पा रही है, संभावित कोरोना की तीसरी लहर जिसके चलते अभिभावक कहीं ना कहीं असमंजस में फंसे हुए हैं. इसके बाद अब हरियाणा प्रदेश के शिक्षा मंत्री ने स्कूलों को दोबारा बंद करने के संकेत दे दिए हैं.

हरियाणा में फिर से बंद हो सकतें है स्कूल, जानिए शिक्षा मंत्री ने इस पर क्या कहा
शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर

जानकारी बता दें की कोरोना महामारी की रफ्तार कम होने के बाद शुक्रवार से हरियाणा में नौवीं से बाहरवीं कक्षाओं तक के स्कूलों को निर्धारित एसपीओ के तहत खोल दिया गया था. कई महीनों से बंद पड़े स्कूल के कमरे खुले दिखाई दिए, परंतु 3 दिन बाद भी स्कूलों में बच्चों की रौनक दिखाई नहीं दी.

बता दें की कहीं ना कहीं अभिभावक असमंजस में फंसे हुए हैं कि वह अपने बच्चों को स्कूल भेजें या ना भेजें, क्योंकि तीसरी लहर की आशंका जताई जाने के बाद अभिभावक आशंकाओं से घिरे हुए हैं. जिसके चलते चार दिनों से स्कूल खुलने के बाद बच्चों की संख्या में बढ़ोतरी नहीं हो पा रही है.  Haryana School News

हरियाणा शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहीं यह बात

अब इसी पर शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि डॉक्टरों की गाइडलाइन के मुताबिक हमने स्कूलों को खोला है. यदि फिर भी किसी भी तरह की दिक्कत होती है तो वह विचार-विमर्श करके स्कूल बंद कर देंगे क्योंकि यह बच्चों की जिंदगी से जुड़ा हुआ मामला है, हम बच्चों की जान खतरे में नहीं डाल सकते.

पोर्नोग्राफी केस में अगर शिल्पा शेट्टी के पति निकले आरोपी, तो हो सकती है इतने साल की सज़ा

हरियाणा में भरे जाएंगे जेई (JE) के खाली पड़े पद, कामकाज हो रहा प्रभावित