The Chopal
चंडीगढ़ घूमने आए 3 दोस्तों ने कार का सनरूफ खोल लड़कियों पर फेंके 20-20 रुपये के नोट

Viral Video: थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि ऐसी चीजों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हमारे पास एक वीडियो आई थी जिसमें तीन युवक लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. उन्हें गलत कमेंट कर रहे थे और पैसे लुटा रहे थे.

 

New Delhi  पंजाब से चंडीगढ़ आकर लड़कियों के कॉलेज के बाहर छेड़खानी और गलत फब्तियां कसना 3 युवकों को भारी पड़ गया.

सिटी ब्यूटीफुल के सेक्टर 36 गर्ल्स कॉलेज के बाहर लड़कियों से छेड़खानी और उन पर पैसे लुटाने वाले तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने देर शाम तीनों आरोपियों को आनंदपुर साहिब से गिरफ्तार किया है.

बता दें कि कॉलेज की एक छात्रा ने इनकी वीडियो बनाई थी जिसके बाद इन युवकों ने उसका मोबाइल छीन कर फरार होने की कोशिश की थी. जिसके बाद छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी थी. छात्रा की शिकायत पर पुलिस इन तीनों युवकों को गिरफ्तार करके चंडीगढ़ लाई है. तीनों युवकों को आज कोर्ट में पेश किया गया.

एक युवक प्राइवेट बैंक का मैनेजर

बताजा जा रहा एक आरोपी जो गाड़ी चला रहा था वह पंजाब के एक प्राइवेट बैंक का मैनेजर है. वहीं अन्य दो युवक सब्जियों का काम करते हैं. ये पंजाब से चंडीगढ़ में गेड़ी रूट पर घूमने आए थे. जब आरोपियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमने ऐसा कुछ नहीं किया है. लेकिन जब वीडियो पर सवाल पूछा गया तो वो कहने लगे इस बारे में कोर्ट देखेगा हमसे बात मत करो.

पुलिस ने कही ये बात

सेक्टर 36 थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि ऐसी चीजों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हमारे पास एक वीडियो आई थी जिसमें तीन युवक लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. उन्हें गलत कमेंट कर रहे थे और पैसे लुटा रहे थे.

लड़कियों के एतराज करने पर कह रहे थे कि हमारा रिश्तेदार डीसी है जो करना है कर ले. उसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीनों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने चालान का डाटा देते हुए कहा कि हमने गर्ल्स कॉलेज के आसपास मार्च से लेकर अभी तक 258 चालान किए हैं और करीब 40 गाड़ियां इंपाउंड की जा चुकी है.