The Chopal
इस कंपनी ने उतारा ब्रॉडबैंड प्लान, मात्र ₹200 से कम में मिलेगा 3300GB तक डेटा, Jio और Airtel के उड़े होश
 

The Chopal, New Dehli:आज के इस दौर में हर टेलीकॉम कंपनी किफायती दामों पर प्लान उतार कर आकर्षित कर रही है। इस समय देश में सरकारी स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी BSNL सबसे सस्ते प्लान लाती रहती है। अभी कुछ दिन पहले BSNL ने इंडिपेंडेंस डे ऑफर को ग्राहकों के लिए पेश किया था. जिसमें उपभोक्ता को काफी अधिक बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं. पर इस प्लान का फायदा  केवल BSNL के ब्रॉडबैंड वाले ग्राहक ले सकते हैं. कंपनी के इस प्लान  599 रुपये वाले प्लान को 275 रुपये में ले सकते हैं. पर उपभोक्ता को 75 दिनों के बाद प्लान का रेगुलर टैरिफ भी देना होगा.

BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स को मिलेगा 3300जीबी हाई स्पीड डेटा : 

BSNL के इस प्लान में  BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स को 3300जीबी तक हाई स्पीड डेटा मिलता है. यह डेटा 60Mbps हाई स्पीड के साथ BSNL द्वारा दी जाती है. इस प्लान में डेटा खत्म होने के बाद स्पीड अपेक्षाकृत कुछ कम हो जाती है. यानी डेटा खत्म होने के बाद आपकी इंटरनेट स्पीड कम होकर 2Mbps तक ही रह जाएगी.

BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ उपभोक्ता को एक लाभ और मिलता है. इसका फायदा उठाने वाले उपभोक्ता से कंपनी कोई इंस्टॉलेशन चार्ज भी नहीं लेती है. ऐसे में अगर आपका बजट कम भी है और घर पर एक सस्ती ब्रॉडबैंड सर्विस लेना चाहते हैं तो आप BSNL के इस प्लान के साथ जा सकते हैं.