The Chopal

boAt Airdopes 100 TWS: भारत में इस Earbuds को किया लॉन्च, कीमत कम और फीचर्स शानदार

 

The Chopal, New Delhi: boAt Airdopes 100 TWS Earbuds Launch Price in India: boAt ने लेटेस्ट TWS ब्लूटूथ ईयरबड्स एयरडोप्स 100 (boAt ‘Airdopes 100’ TWS ईयरबड्स) की घोषणा की. ईयरबड्स में शानदार आवाज, बेहतर कॉल और कभी न खत्म होने वाली बैटरी लाइफ है, जो अपने आप में शानदार बनती है.

ईयरबड्स को प्रीमियम डिजाइन और शेल के साथ तैयार किया गया है. इसे हाइली पोर्टेबल फॉर्म फैक्टर के साथ डिजाइन किया गया है. चलिए आपको boAt ‘Airdopes 100’ TWS ईयरबड्स की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं.

Features
boAt एयरडोप्स 100 ऑडियो के मोर्चे पर भी बड़े वादे करता है. BoAt लैब्स द्वारा विशेष रूप से ट्यून किए गए बड़े 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर गहरे बास के साथ समृद्ध ऑडियो बनाने में मदद करते हैं जो आपके संगीत, फिल्मों और गेमिंग को दूसरे स्तर पर ले जाता है. BoAt सिग्नेचर साउंड द्वारा संचालित, Airdopes आपको हर धड़कन में जीवंत कर देगा.

Price and Availability in India

एयरडोप्स 100 में गैल्वेनिक 50 घंटे की बैटरी लाइफ है. BoAt एयरडोप्स 100 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स अब boAt-lifestyle.com और Flipkart.com पर केवल 1299 रुपये में उपलब्ध हैं. Airdopes 100 IPX4 वाटर और स्वेट-रेसिस्टेंट शील्ड से सुरक्षित है और किसी भी मूड या स्टाइल से मेल खाने के लिए तीन रंगों – सफायर ब्लू, ओपल ब्लैक और एमरल्ड ग्रीन में उपलब्ध होगा.

Specifications

कुछ लेटेस्ट तकनीकों से समृद्ध, एयरडोप्स 100 में सहज ऑडियो और तेज़ कनेक्टिविटी के लिए एक उन्नत ब्लूटूथ v5.2 है. IWP (इंस्टा वेक एन’पेयर) कलियों को तुरंत शक्ति प्रदान करता है और जैसे ही आप केस का ढक्कन खोलते हैं, आप उन्हें अपने स्मार्टफोन के साथ जोड़ सकते हैं. BEAST के साथ आप ज़ीरो लैग के साथ ब्लूटूथ पर 50ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी ट्रू ऑडियो का आनंद ले सकते हैं.

EnX तकनीक के साथ इसके क्वाड माइक्रोफोन बेहतर ऑडियो प्रदर्शन में जोड़ते हैं जो आपको क्रिस्टल स्पष्ट आवाज की गुणवत्ता के साथ परेशानी मुक्त, हाथ से मुक्त कॉल करने की अनुमति देता है. ट्रैक बदलने, वॉल्यूम समायोजित करने या एक उंगली के स्पर्श पर कॉल का उत्तर देने के लिए अपने संगीत और कॉल का पूर्ण नियंत्रण लें.

इसके अलावा, ऑनबोर्ड वन टच वॉयस असिस्टेंट आपको मौसम की जांच करने, नवीनतम समाचारों पर नजर रखने और Google सहायक और सिरी के माध्यम से नवीनतम क्रिकेट स्कोर के साथ अपडेट रहने में सक्षम बनाता है.

Read Also: Laptop Battery Tips: अब खत्म नहीं होगी आपके लैपटॉप की बैटरी, अपनाएं ये तरीके