The Chopal
Vodafone idea Plan : विआई ने दोबारा शुरू किया अपना सस्ता प्लान, सस्ते में पाएं 3GB हाई-स्पीड डेटा रोजाना
 

The Chopal, New Delhi

Vodafone idea Plan : बीते कई दिन पहले टेलीकॉम कंपनीयों ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे किए थे, इसी बीच कई नए प्लान भी लॉन्च किए गए थे. टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (वीआई) पिछले हफ्ते 601 व 701 रुपए  वाला प्रीपेड प्लान अपने प्लेटफार्म से हटा दिया था.

टेलीकॉम कंपनी ने इनमें से 601 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को दोबारा लॉन्च किया है इसमें यूजर को डिजनी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ रोजाना 3 जीबी डाटा मिलेगा इसके साथ ही प्लान में फ्री कॉलिंग व एसएमएस (SMS) की सुविधा मिलेगी

वोडाफोन-आईडिया (विआई) का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की समय सीमा के साथ आता है. इसमें यूजर को रोज 3GB डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा प्लान में डिजनी प्लस हॉटस्टार, विकेंड डाटा रोलओवर, ब्रिंज ऑल नाईट, वीआई मूवी और लाइव टीवी की सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगी.

कंपनी में हाल ही में हटाया यह प्रीपेड प्लान

वहीं Vodafone-idea ने हाल ही में 701 और 701 रुपए वाले प्रीपेड प्लान के अलावा ₹501 वाले प्लान को भी हटाया था. प्लान की बात करें तो इसमें प्रतिदिन 3GB डाटा और 100 एसएमएस (SMS) को ऑफर किए जाते थे साथ ही फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती थी. इसके अलावा प्लान के साथ प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन भी दी जाती थी

इस महीने की शुरुआत में लांच हुए 4 प्रीपेड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि vodafone-idea ने इस महीने की शुरुआत में 4 प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे इन प्रीपेड प्लान की कीमत ₹155 से शुरू होकर ₹699 पर खत्म होती है इन चारों प्रीपेड प्लांस में हाई स्पीड डाटा और कॉलिंग सुविधा दी जाती है. इसके अलावा प्लान में डिजनी प्लस हॉटस्टार, विकेंड डाटा रोलओवर, ब्रिंज ऑल नाईट, वीआई मूवी और लाइव टीवी की सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है.