The Chopal
LPG Gas Cylinder: अगर आपके पास है गैस सिलेंडर तो यहां करें संपर्क, मिलने वाला है बड़ा फायदा
 

LPG Gas Cylinder Booking: गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) की बुकिंग करवाने वालों के लिए बढ़िया खबर है. अगर आप भी एलपीजी कनेक्शन लेने की सोच रहे हैं तो अब आप सिर्फ एक मिस्ड कॉल के द्वारा यह काम कर सकते हैं. सरकारी कंपनी की तरफ से ग्राहकों को सिलेंडर बुकिंग के लिए कई तरह के ऑप्शन मिलते हैं, परन्तु अब आप सिर्फ मिस्ड कॉल के द्वारा गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) की बुकिंग करवाया जा सकता हैं. 

Indane ने जारी किया नया नंबर

आपको बता दें Indane गैस सिलेंडर डिस्ट्रीब्यूट करने वाली सार्वजनिक पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने ग्राहकों के लिए मिस्ड कॉल नंबर जारी किया है. कंपनी ने बताया है कि आपको सिलेंडर की भी डोरस्टेप डिलीवरी हो जाएगी. इसके लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है.

IOCL ने किया ट्वीट 

IOCL ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अब आपका नया Indane LPG कनेक्शन आप सिर्फ एक मिस्ड कॉल के जरिए ही ले सकते हैं. 8454955555 नंबर पर डायल करें और LPG कनेक्शन आपके डोरस्टेप पर पहुंच जाएगा.

कैसे कर सकते हैं अप्लाई-

इस नंबर 8454955555 पर मिस्ड कॉल करने के बाद में आपको इंडेन की ओर से एक मैसेज मिलेगा. 

अब आपको इसमें दिए गए लिंक पर क्लिक करना है.

इसके बाद में आपसे आपकी डिटेल मांगी जाएगी.

इस डिटेल को फिल करने के बाद में आपको सब्मिट करना होगा.

इसके बाद में डिस्ट्रीब्यूटर आपसे कनेक्ट कर लेगा.

आपका पूरा प्रोसेस हो जाने के बाद एलपीजी की डिलीवरी कर दी जाएगी.

रिफिल भी करा सकते हैं सिलेंडर

इसके अलावा कंपनी ने बताया  कि जो भी ग्राहक पहले से कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं. वह इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके अपने सिलेंडर को रिफिल करा सकते हैं. इन ग्राहकों को अपने रजिस्टर्ड फोन नंबर से कॉल करना होगा. 

Also Read: Mahindra Thar को टक्कर देगी Maruti की यह दमदार SUV, फीचर्स ज्यादा और क़ीमत कम