The Chopal

Jaipur: राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी से मारपीट, हाथापाई व जमकर हुआ हंगामा, देखें वीडियो

 

The Chopal, Jaipur: आज जयपुर में राजस्थान विश्वविद्यालय के संगठक महारानी कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन समारोह हुआ. इस दौरान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी और छात्रसंघ महासचिव अरविंद जाजड़ा व उनके समर्थकों में जमकर मारपीट हुई. छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के स्टेज पर आते ही एक तरफ महारानी कॉलेज की छात्राएं वीडियो बनाने और हूटिंग करने में व्यस्त थी उसके कुछ देर बाद ही वहां मारपीट शुरू हो गई.

शुरुआत में महासचिव अरविन्द जाजड़ा ने निर्मल को थप्पड़ मारा जिसके बाद दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई. पुलिस ने छात्रों को रोकने की कोशिश की लेकिन पुलिस के लिए छात्रों को काबू कर पाना मुश्किल साबित हुआ. मामले के दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मंच पर ही मौजूद थे. सुरक्षा कारणों से पुलिस ने मंत्री शेखावत को मंच से उतारा गया और उन्हें कॉलेज से बाहर ले गए. वही, पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की. इस दौरान छात्रों के गुट आपस में पीटते हुए नजर आए.


छात्रों की भीड़ प्रिंसिपल के रूम में घुस कर हुडदंग मचाने लगी जिसके बाद पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया. महारानी महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष मानसी वर्मा की ओर से छात्रसंघ उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ ही विधायक रामलाल शर्मा, प्रांत प्रचारक शैलेंद्र कुमार को भी आमंत्रित किया गया था.

इस समारोह के दौरान नेताओं का भाषण समाप्त होने ही वाला था. इतने में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी के बीच ही निर्मल अध्यक्ष निर्मल चौधरी समारोह में पहुंचे. तभी महासचिव अरविंद जाजड़ा की ओर से उनके साथ और उनके समर्थकों के साथ हाथापाई शुरू कर दी गई. कुछ ही देर में मामला बहुत ज्यादा बढ़ गया और मंच पर और दोनों पक्षों ने मंच पर तोड़फोड़ शुरू कर दी.

Also Read: Rajasthan Weather: राजस्थान में बदला मौसम माउंटआबू में पारा माइनस में, जयपुर समेत इन 8 जिलों में मावठ के आसार