The Chopal

Airtel का सिर्फ 250 रुपये वाला प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल, इंटरनेट डेटा और भी बहुत

 

The Chopal, New Delhi: Airtel 1 year Validity Plan- एयरटेल अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए छोटे रिचार्ज से लेकर पूरे साल के रिचार्ज प्लान पेश करता है. एयरटेल आपके सिम को साल भर सक्रिय रखने के लिए सस्ते वार्षिक प्लान भी पेश करता है. यहां वह 250 रुपये मासिक कीमत वाले प्लान की बात कर रहे हैं, जिसमें आपको पूरे साल की वैलिडिटी मिलती है. एयरटेल अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए छोटे रिचार्ज से लेकर पूरे साल के रिचार्ज प्लान पेश करता है.

एयरटेल आपके सिम को साल भर सक्रिय रखने के लिए सस्ते वार्षिक प्लान भी पेश करता है. ग्राहक वर्ष के 365 दिनों के दौरान अपने दोस्तों, परिवार के साथ जो चाहें बात कर सकते हैं. इसके साथ ही ग्राहकों को मुफ्त इंटरनेट और एसएमएस डेटा का भी लाभ मिलता है. एयरटेल के इस सालाना प्लान से आपकी जेब को भी फायदा होगा. एयरटेल का यह सालाना प्लान 2,999 रुपये का है लेकिन इसकी मासिक कीमत केवल 250 रुपये है.

Airtel Rs 2999 वार्षिक रिचार्ज प्लान 

एयरटेल के पास 2,999 रुपये का सालाना प्लान है. यानी ग्राहकों को 365 रुपये की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में आपको रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है. डेली हाई-स्पीड डेटा लिमिट खत्म होने के बाद मोबाइल डेटा स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी.Airtel के सालाना प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स मिलती हैं. साथ ही रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे. Airtel के प्लान में Xstream ऐप प्रीमियम के साथ Wynk Music सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलो ट्यून्स, अनलिमिटेड डाउनलोड मिलेगा. इसके अलावा फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

एयरटेल के सालाना प्लान का मंथली खर्च

एयरटेल के 2999 रुपये सालाना प्लान की मासिक कीमत देखें तो यह करीब 250 रुपये है. यानी 250 रुपये में लोगों को अनलिमिटेड कॉल, फ्री एसएमएस जैसी सेवाएं मिलती हैं. ग्राहक साल भर मुफ्त चैट का आनंद ले सकते हैं. यह प्लान एक बार रिचार्ज करने के बाद जेब पर भारी पड़ता है लेकिन महीने भर का खर्च देखें तो यह सिर्फ 250 रुपये आता है. देखा जाए तो लोग हर महीने 250 रुपये का रिचार्ज कराते हैं. यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो बार रिचार्ज करने को लेकर चिंतित हैं.

अब यह सेवा उपलब्ध नहीं होगी

एयरटेल के 2999 रुपये वाले प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो का एक्सेस पूरे साल मिलता था, लेकिन अब इस पर प्राइम वीडियो सर्विस उपलब्ध नहीं है.

Read Also: भारत सरकार अपना OS ला सकता है, Google Android और Apple iOS के लिए होगी चुनौती