The Chopal
मात्र 4999 रुपये में घर लें आएं ये Royal Enfield Hunter 350 धांसू बाइक, मिल रहें दमदार ऑफर्स
 

Royal Enfield Hunter 350: हमारे देश में लोगों का रुझान हमेशा से ही बुलेट बाइक की तरफ रहा है. भारत में इस समय Royal Enfield Hunter 350 काफ़ी पॉपुलर बाइक साबित होती नज़र आ रही है. कम क़ीमत में आप इस बाइक को खरीद सकतें हैं. चाहने वालों को रॉयल एनफील्ड चलाने का मौका जो मिल रहा है और वह भी 350cc के दमदार इंजन के साथ। इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 1.49 लाख से शुरू होती है। अब अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो कंपनी ने इसके लिए एक खास डाउनपेमेंट और EMI का ऑफर पेश किए हैं जोकि इस बाइक को आसानी से खरीदने का अवसर देते हैं…

Royal Enfield Hunter 350 पर क्या ऑफर्स

रॉयल एनफील्ड Hunter 350 खरीदने का एकदम सही मौका है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर फाइनेंस की डिटेल्स दी गई हैं। डिटेल्स के मुताबिक, Hunter 350 के लिए आपको सिर्फ 4999 रुपये की डाउनपेमेंट का मौका मिल रहा है जोकि सबसे कम है। इसके अलावा, लोन-टू-वैल्यू (LTV) 85 प्रतिशत और इनरनल रेट ऑफ रिटर्न (IRR) 14.99 प्रतिशत रहेगा। यह स्कीम Hunter 350 Factory Black कलर ऑप्शन के लिए है। EMI ऑप्शन की बात करें, तो 72 महीने, 60 महीने, 48 महीने और 36 महीने के लिए आप बाइक को चुन सकते हैं। लेकिन इस सभी ऑफर्स की पूरी जानकारी के लिए आप कंपनी के डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

इंजन और पावर यह मिलेंगे, 

Royal Enfield Hunter 350 में 349cc का इंजन दिया है जोकि 20.2 bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क देता है और इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह इंजन  फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है। इस बाइक की टॉप स्पीड 114 किलोमीटर प्रतिघंटा है। यह बाइक डुअल चैनल ABS सिस्टम से लैस है इसके फ्रंट में 300mm डिस्क ब्रेक और रियर 270mm रियर डिस्क  ब्रेक दिया है। सस्पेंशन के लिए सामने टेलीस्कोपिक फोर्क्स व पीछे ट्विन शॉक दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 36.2 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

फीचर्स क्या हैं, पढ़िए

नई Hunter 350 कंपनी की भारत में छोटी बाइक है और यही इसकी खूबी भी है। इस बाइक का व्हीलबेस 1370mm है। बाइक में 25 डिग्री का शार्प रेक एंगल है। इसमें 13-लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जोकि कॉम्पैक्ट है और इसे बेहतर लुक देने में मदद करता है। इस बाइक में 150mm में ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है। इस बाइक में 17-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसमें ट्यूबलेस टायर लगाये गए हैं। बाइक में फ्रंट टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे ट्विन शॉक दिए गए हैं।

Also Read: Electric Tractor: हरियाणा के HU में इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर बनकर हुआ तैयार, किसानों की आमदनी करेगा डबल