The Chopal
जबरदस्त लुक और बढ़िया फीचर्स के साथ आने वाली है महिंद्रा की नई बोलेरो, पढ़ें
 

नया लुक और अच्छे फीचर्स के साथ जल्द आएगी महिंद्रा की नई बोलेरो, जल्द ही भारतीय बाजार में महेंद्रा बुलेरो का नया एडिशन आ रहा है. इसमे डिजाइन तथा इसके फीचर्स इस बार इतने जबरदस्त दिए हुए हैं कि आप देखते ही दीवाने बना देंगे. आपको बता दें कि जल्दी ही महेंद्रा बुलेरो का 2022 मॉडल जल्द ही लांच होने वाला है. भारतीय लोगों कि यह काफी चहेती SUV है. टेस्टिंग के दौरान इस गाड़ी को कई बार सड़कों पर दिखी है. जिसके बाद इसका डिजाइन तथा फीचर्स लीक भी हो गए हैं. इसी के आधार पर आज हम आपको इस के बारे में बताने वाले है. 

यह क्या हुए बदलाव

जानकारी के मुताबिक इस बार बोलेरो का यह नया अवतार दो रंगों वाले एक्सटीरियर में आने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कि गाड़ी में कंपनी ने दो एयरबैग्स आने वाले हैं. बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री दिए हैं. खबर के मुताबिक कंपनी मई या जून 2022 में इस गाड़ी को लांच कर देगी. हालांकि इस बारे में अभी तक कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. इस गाड़ी के आगे के हिस्से में फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है. गाड़ी का हेडलैंप हालांकि पहले जैसा ही है लेकिन इसके आतंरिक डिजाइन में कुछ फर्क दिखाई पड़ रहा है. माना जा रहा है कि कंपनी इस नई SUV के साथ कुछ नए फीचर्स भी जोड़ सकती है. इस बार आपको गाड़ी में बदला हुआ नया केबिन भी मिल सकता है. इस बार के मॉडल में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स पहले से ज्यादा स्टैण्डर्ड होंगे. ऐसा माना जा रहा है.

इसके दमदार इंजन के बारे में

आपको बता दें कि इस बार के नए मॉडल में आपको 1.5-लीटर डीजल का इंजन मिलता है. जो कि मौजूदा मॉडल का इंजन है. यह इंजन 75 बीएचपी पॉवर और 210 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी मिलता है. कंपनी का दावा है कि एक लीटर डीजल में ये SUV 16.7 किमी तक चल जाती है. इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिलता है. जो कि कार कि स्पीड को काफी आगे ले जाता है. आपको बता दें कि महिंद्रा कंपनी नई जनरेशन स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है. जिसको जल्दी ही भारत में लांच किया जाएगा.

Also Read: Electric Tractor: हरियाणा के HU में इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर बनकर हुआ तैयार, किसानों की आमदनी करेगा डबल