The Chopal
Royal Enfield: अब केवल 20 हज़ार देकर खरीदें हंटर 350, इतनी होगी EMI
 

Royal Enfield Hunter 350 Metro क्रूजर सेगमेंट का नया अवतार नई बाइक है जिसे रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में दो वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च हुआ  है. ये बाइक अपनी सबसे सस्ती बाइकों आई है.

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के मेट्रो वेरिएंट की शुरुआत 1,63,900 रुपये से होती है. ऑन रोड होने पर यह 1,97,422 रुपये की जाती है. इस इस बाइक की कीमत जानने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक को खरीदने का सबसे आसान फाइनेंस प्लान.

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मेट्रो को अगर आप फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इसके लिए आपको 1,77,422 रुपये का लोन देगा. इस अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा.

लोन अप्रूव होने के बाद आपको 20000 रुपये इस बाइक की ईएमआई के रूप में जमा करने होंगे और उसके बाद आपको 36 महीने तक 5,700 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी.

Royal Enfield Hunter 350 Metro Finance plan के जरिए खरीदने खरीदने के लिए आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर ठीक होना चाहिए क्योंकि आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट आने पर बैंक अपने लोन अमाउंट और डाउन पेमेंट में परिवर्तन कर सकता है.

इस बाइक में दिया गया इंजन 349.34 सीसी का है जो कि सिंगल सिलेंडर वाला इंजन है और इसके साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है. यह इंजन 20.4 पीएस की अधिकतम पावर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक को दिया गया है जिसके साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है. बाइक की माइलेज 36.2 किलोमीटर प्रति लीटर का है जिसे ARAI ने प्रमाणित किया है.

Also Read: 7th Pay Commission: अब केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनधारकों को मिलने वाली है खुशखबरी! इंतज़ार होगा जल्द खत्म