The Chopal

इस कंपनी ने GPS वाली शानदार स्मार्टवॉच को किया लॉन्च, कीमत कम, जानिए फीचर्स के बारे में

 

The Chopal, New Delhi: आजकल एक स्मार्ट वाच हाथ की कलाई मे पहनना स्टेट्स का ट्रेंड बन गया है. घरेलू कंपनी Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Pro 4 GPS को भारत में लॉन्च कर दिया है. Noise ColorFit Pro 4 GPS में 1.85 इंच की TFT डिस्प्ले है जिसकी रिजॉल्यूशन 240x284 पिक्सल है और ब्राइटनेस 600 निट्स है.

इस वॉच के साथ 22mm का सिलिकॉन स्ट्रैप मिलेगा. वॉच के साथ दिए गए जीपीएस का इस्तेमाल डेली एक्टिविटी ट्रैकिंग जैसे वॉकिंग, रनिंग, डिस्टेंस ट्रैवल आदि के लिए किया जा सकेगा. इस वॉच में इनबिल्ट जीपीएस है. इसके अलावा इसमें कलरफुल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग मिलेगी. इस सीरीज में पहले से Noise ColorFit Pro 4, ColorFit Pro 4 Max और ColorFit Pro 4 Alpha शामिल हैं.

स्पेसिफिकेशन
Noise ColorFit Pro 4 GPS में 1.85 इंच की TFT डिस्प्ले है जिसकी रिजॉल्यूशन 240x284 पिक्सल है और ब्राइटनेस 600 निट्स है. इस वॉच के साथ 22mm का सिलिकॉन स्ट्रैप मिलेगा. वॉच के साथ दिए गए जीपीएस का इस्तेमाल डेली एक्टिविटी ट्रैकिंग जैसे वॉकिंग, रनिंग, डिस्टेंस ट्रैवल आदि के लिए किया जा सकेगा.

कीमत
Noise ColorFit Pro 4 GPS की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है. इस वॉच को जेट ब्लैक, कॉपर ब्राउन, गोल्ड वाइन, एक्टिव ब्लू और शैडो ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा. इसकी बिक्री अमेजन और कंपनी की साइट से शुरू हो गई है. Noise की GPS वाली स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत 3,000 रुपये से भी कम

हेल्थ फीचर्स

इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और पीरियड ट्रैकर मिलेगा. इसमें ब्रिदिंग एक्सरसाइज और स्ट्रेस मैनेजमेंट भी मिलेगा. वॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे. वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलेगी. Noise ColorFit Pro 4 GPS के साथ 250mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 7 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है. वॉटर रेसिस्टेंट के लिए वॉच को IP68 की रेटिंग मिली है.

Read Also: इस कंपनी ने हाइड्रोजन से चलने वाली कार को किया लॉन्च, 600km से भी ज्यादा का रेंज मिलेगी, जानिए इसके फीचर्स