The Chopal

यह टेलीकॉम कंपनी इन रिचार्ज पर 5GB फ्री डेटा दे रहा है, 7 फरवरी तक ऑफर सीमित

 

The Chopal, New Delhi: प्रीपेड नंबर का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. दूरसंचार कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने मुफ्त में 5 जीबी अतिरिक्त डेटा देकर ऑफर की तारीख बढ़ा दी है. यह ऑफर 24 दिसंबर को लॉन्च हुआ था और 15 जनवरी को खत्म होने वाला था. इस ऑफर का फायदा अब आप 7 फरवरी तक उठा सकते हैं. इस ऑफर के तहत कंपनी Vi ऐप नंबर टॉप अप करने वाले यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 5GB अतिरिक्त डेटा देती है. आपको रोजाना 4GB तक डेटा और 5GB अतिरिक्त डेटा के साथ हर दिन मुफ्त Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

वोडा 359 रुपये की योजना

इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 3 जीबी डेटा मिलेगा. वी ऐप के जरिए टॉप अप करने पर आपको 5 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मुफ्त मिलेगा. कंपनी इस प्लान पर रोजाना 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉल भी देती है. यह प्लान बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स जैसे अतिरिक्त लाभों के साथ आता है.

वोडा स्कीम 399 रु

कंपनी के इस प्लान में रोजाना 2.5 जीबी डेटा मिलता है. ऐप से टॉप अप करने पर आपको इस प्लान पर अतिरिक्त 5 जीबी डेटा भी मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल भी ऑफर की जाती है जिसमें हर गिनती पर 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं. इसके अलावा कंपनी प्लान सब्सक्राइबर्स को तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile का एक्सेस फ्री दे रही है.

वोडा 475 रुपये की योजना

इस प्लान में कंपनी यूजर्स को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 4 जीबी डेटा ऑफर करती है. इसके अलावा ऐप से रिचार्ज करने पर आपको अतिरिक्त 5 जीबी डेटा भी मुफ्त मिलेगा. कंपनी इस प्लान के यूजर्स को रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी देती है. यह प्लान बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स जैसे अतिरिक्त लाभों के साथ आता है.

Read Also: Google Assistant सब कुछ बताएगा, इस राज्य वाले प्रयोग करने में सबसे आगे