The Chopal
Hero Splendor Plus खरीदारों की मौज : सिर्फ 33 हजार रुपए में मिल रही यह बाइक, जानें
 

The Chopal News

Hero Splendor Plus : देश-विदेश में चल रही कोरोना वायरस (Covid-19) की तीसरी लहर की दस्तक के बीच जान के साथ-साथ कारोबार जगत को भी भारी आर्थिक नुकसान होने की उम्मीद है. कोरोना की पहली व दूसरी लहर में भी ऐसा कुछ देखने को मिला है, जिससे आर्थिक पहिया अभी भी पटरी पर नहीं आ पाया है.

अब ऑटो जगत की बड़ी-बड़ी कंपनियों भी बिक्री बढ़ाने के लिए नए-नए प्लान पेश कर रही हैं, जिससे लोगों को लुभाया जा सके. भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो स्प्लेंडर ग्राहकों को बहुत कम कीमत में बाइक बेच रही है. यह हीरो मोटोकॉर्प की एक प्रसिद्ध बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में जो अपनी माइलेज और स्टाइल के लिए पसंद की जाता है.

इस बाइक को शोरूम से खरीदने पर आपको 65,610 रुपये से लेकर 71,470 रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे, लेकिन यहां बताए गए ऑफर में आप इस बाइक को महज 33 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. इस हीरो स्प्लेंडर प्लस पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने बेचने वाली वेबसाइट BIKES24 ने जिसने इस बाइक को अपनी साइट पर पोस्ट किया है और कीमत रखी है 33 हजार रुपये.

वेबसाइट पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार इस बाइक का मॉडल 2014 है और ये अब तक 77 किलोमीटर चल चुकी है. इस हीरो स्प्लेंडर प्लस की ओनरशिप फर्स्ट है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL 12 आरटीओ ऑफिस में दर्ज है.

1 साल का वारंटी प्लान 

वहीं कंपनी की तरफ से इस बाइक को खरीदने पर एक 1 की वारंटी का प्लान दिया जा रहा है जिसके साथ 7 दिन का मनी बैक गारंटी प्लान भी दिया जाएगा. इस मनी बैक गारंटी प्लान के अनुसार, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं और 7 दिन के अंदर ये आपको पसंद नहीं आती है तो आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं. बाइक को वापस करने के बाद कंपनी बिना कोई सवाल किए या बिना किसी कटौती किए आपको आपकी पूरी पेमेंट वापस कर देगा.